मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बढ़ी जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबत, ED ने फिर भेजा समन

जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर से मुश्किल में फंसी नजर आ रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय की ओर से उन्हें समन जारी किया गया है. ऐसे में जल्द ही एक्ट्रेस के साथ पूछताछ की जाने वाली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 10, 2024, 01:57 PM IST
    • जैकलीन को जारी हुआ समन
    • जल्द होगी एक्ट्रेस से पूछताछ
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बढ़ी जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबत, ED ने फिर भेजा समन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खासतौर पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका नाम जुड़ने के बाद एक्ट्रेस की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. लंबे वक्त से जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर हैं.

जल्द होगी पूछताछ

लगभग हर दिन इस मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी अपडेट्स आ रही है. अब खबर आई है कि ED ने फिर से जैकलीन को समन जारी किया है. इसके मुताबिक एक्ट्रेस से जल्द ही पूछताछ की जाएगी. ऐसे में कह सकते हैं कि जैकलीन के लिए फिर से मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं.

सुकेश को मिली जमानत

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी है. हालांकि, अन्य मामलों के मद्देनजर सुकेश को अब भी फिलहाल जेल में ही रहना होगा. बता दें कि सुकेश दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद है.

9 साल से चल रहा है केस

करीब 9 साल पुराने इस केस में जैकलीन का नाम काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से ईडी के समक्ष पेश हो रही हैं. जैकलीन से पहले भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस दौरान सुकेश के साथ रिलेशनशिप की बात भी स्वीकारी है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें फतेह टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म भी पाइपलाइन में है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: कभी हवा में अटके, कभी बिजली के झटके, रोहित शेट्टी के शो में शिल्पा शिंदे की हालत हुई खराब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़