Jailer: इंटेंस लुक में नजर आए रजनीकांत, सामने आया 'जेलर' का फर्स्ट लुक

रजनीकांत (Rajinikanth) पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म 'जेलर' (Jailer) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 02:57 PM IST
  • रजनीकांत ने फिर जीता दर्शकों का दिल
  • सामने आ गया 'जेलर' का फर्स्ट पोस्टर
Jailer: इंटेंस लुक में नजर आए रजनीकांत, सामने आया 'जेलर' का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) पिछले काफी दिनों से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' (Jailer) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. रजनीकांत का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है. 

सामने आया 'जेलर' का फर्स्ट लुक

पोस्टर में वह रजनीकांत इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं.

'जेलर' से सुपरस्टार रजनीकांत का फर्स्ट लुक सन पिक्चर्स द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है. पोस्टर में वह पैंट-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने चश्मा पहना हुआ है और वह काफी गंभीर अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

फैंस हुए उत्साहित

पोस्टर को देख फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए है. सन पिक्चर्स ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए फैंस को फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी दी है. उन्होंने लिखा, 'जेलर ने आज अपना एक्शन शुरू कर दिया है.' 

अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत की यह 169वीं फिल्म होगी, जिसमें उनके साथ शिवराज कुमार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की अगले साल यानी 2023 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढे़ं- Raju Srivastava Health Update Live: राजू श्रीवास्तव के लिए जारी है प्रार्थनाओं का दौर, परिवार ने रखी विशेष पूजा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़