Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव के लिए जारी है प्रार्थनाओं का दौर, परिवार ने रखी विशेष पूजा

Raju Srivastava Health Update Live: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:29 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक
  • परिवार ने घर पर रखी है विशेष पूजा
Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव के लिए जारी है प्रार्थनाओं का दौर, परिवार ने रखी विशेष पूजा

नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update Live: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उनका स्वास्थ्य कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कॉमेडियन की हालत अब भी गंभीर है. हर कोई उनके जल्द होने की कामना कर रहा है. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट.

राजू की अच्छी सेहत के लिए परिवारवालों ने रखी विशेष पूजा

अब कॉमेडियन के बड़े भाई के घर में भी विशेष पूजा रखी गई है. यह पूजा पांच दिनों तक चलेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कई ब्राह्मणों द्वारा भगवान की विधि विधान से पूरी आस्था के साथ पूजा कराई जा रही है. इस पूजा में राजू के सभी भाई, उनकी पत्नी शिखा और उनके बच्चे शामिल होकर भगवान से राजू को जल्द स्वास्थ्य करने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक

बता दें कि राजू की अच्छी सेहत के लिए कॉमेडियन के परिवारवालों के साथ-साथ उनके फैंस तक सब दुआएं कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव अभी तक आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनकी तबीयत को लेकर परिवार बहुत चिंतित है. एम्स के डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू की स्थिति के बारे में बताया था कि उनकी हालत अभी नाजुक है और वह अभी भी आईसीयू में ही हैं. 

10 अगस्त को राजू को आया था हार्ट अटैक

गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. 

ये भी पढे़ं- नहीं रहे फिल्म निर्माता गफ्फारभाई नाडियाडवाला, 91 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़