कपिल शर्मा के शो में Janhvi Kapoor ने अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, एक्ट्रेस बोलीं- 'जिस भी शिखर पर मैं हूं खुश हूं'

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल में ही कपिल शर्मा के शो में नजर आई थीं. उन्होंने शो में अपने और शिखर पहाडियां को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2024, 02:53 PM IST
  • शिखर संग जान्हवी कपूर ने कबूला रिश्ता
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
कपिल शर्मा के शो में Janhvi Kapoor ने अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, एक्ट्रेस बोलीं- 'जिस भी शिखर पर मैं हूं खुश हूं'

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की अदाकारा जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  इस फिल्म में अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ एक बार फिर नजर आ रही हैं. जान्हवी और राजकुमार राव 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में भी पहुंचे. इस शो के दौरान कपिल शर्मा ने जान्हवी से उनके रिलेशनशिप के बारे में सवाल किए, जिनका एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

कपिल ने खींची जान्हवी की टांग

जान्हवी कपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करने पहुंची थी. इस शो के दौरान कपिल शर्मा ने जब जान्हवी से पूछा कि, 'आपको अपने लिए कैसा जीवनसाथी चाहिए. क्या आप अभी जिस 'शिखर' पर हैं वहीं रहना पसंद करेंगी.'

एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

कपिल शर्मा के सवाल को सुनकर जान्हवी कपूर मुस्कुराती हुई दिखीं. शरमाती दिखीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं जिस भी शिखर पर हूं खुश हूं.'  जान्हवी का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स जान्हवी के जवाब को रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट मान रही हैं.

एक्ट्रेस ने बताया श्रीदेवी का सपना

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में जान्हवी कपूर पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने अपने करियर को लेकर भी बात की. अभिनेत्री ने बताया कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वे फिल्मों में एंट्री करें. जान्हवी कहा कि, 'मम्मा हमेशा कहती थीं कि मैं डॉक्टर बनूंगी और मैं कहती थी हां डॉक्टर बनूंगी, लेकिन एक फिल्म के किरदार में बस. मुझे बचपन से एक्टिंग पसंद थी.

 

ये भी पढ़ें- Mani Ratnam Birthday: मणि रत्नम की ये फिल्म जीत चुकी हैं 40 अवॉर्ड्स, नाम बदलकर इंडस्ट्री में रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़