अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंचीं Janhvi Kapoor, पिंक लहंगे में लूटी महफिल

Anant Radhika wedding: अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है. बुधवार को मामेरू की रस्म में कई स्टार अंबानी के घर में नजर है. वहीं जाह्नवी कपूर के खूबसूरत लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2024, 10:11 AM IST
  • अनंत-राधिका के फंक्शन में पहुंची जाह्नवी कपूर
  • एक्ट्रेस के साथ नजर आए बॉयफ्रेंड शिखर
अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंचीं Janhvi Kapoor, पिंक लहंगे में लूटी महफिल

नई दिल्ली:Anant Radhika wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  ऐसे में अंबानी परिवार में  जश्न का महौल है. रोजाना एक-एक कर रस्में होनी शुरू हो चुकी हैं. बुधवार को  'मामेरू सेरिमनी' का आयोजन एंटीलिया में किया गया था. इस दौरान कपल के कई बॉलीवुड फ्रेंड और एक्टर नजर आए. लेकिन सारी लाइम लाइट जाह्नवी कपूर ने चुरा ली.

बॉलीवुड सितारे पहुंचे एंटीलिया

'मामेरू सेरिमनी'के मौके पर अंबानी परिवार के रिश्तेदार और करीबी लोग रस्म का हिस्सा बनें.  हालांकि, कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी दिखे, जिनमें जाह्नवी कपूर से लेकर मानुषी छिल्लर और ओरी का नाम शामिल है.  इस मौके पर जाह्नवी कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ फंक्शन अटेंड करने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर का रॉयल लुक

इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ऑरेंज और पिंक कलर का लहंगा पहना था. एक्ट्रेस ने अपना लुक चोकर और बिंदी के साथ पूरा किया था. इस फंक्शन की ड्रेस थीम ऑरेंज और पिंक रखी गई थी, जिसे जाह्नवी ने भी फॉलो किया था. जान्हवी अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर के साथ नजर आईं. इस कपल को अंबानी के घर पहुंचते ही कार से बाहर निकलते देखा गया. शिखर ने ब्लू और व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे को कैरी किया था.

ओरी-मानुषी भी आए नजर

इस मौके पर जाह्नवी के दोस्त ओरी भी नजर आए. ओरी अनंत और राधिका के भी सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं.  वो उनके घर पर होने वाले हर फंक्शन में दिखाई देते हैं. इस बीच ओरी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ढफली बजाते दिख रहे हैं. मानुषी का भी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- Neena Gupta Birthday: पैसों के लिए बी ग्रेड फिल्मों में किया काम, बनी बिन ब्याही मां, कुछ ऐसा रहा नीना गुप्ता का मुश्किलोंभरा सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़