'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर जमकर थिरकीं Janhvi Kapoor, पोस्ट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 में शानदार परफॉर्मेंस की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. एक्ट्रेस की अनसीन तस्वीरें देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 31, 2024, 08:43 AM IST
  • जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज
  • एक्ट्रेस का लुक और डांस देख मदहोश हुए लोग
'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर जमकर थिरकीं Janhvi Kapoor, पोस्ट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स 2024 में काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर गाउन में इवेंट में शिरकत की थी और खूब लाइम लाइट बटोरी थी. वहीं एक्ट्रेस ने अब अपनी परफॉर्मेंस की अनसीन तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. 

जाह्नवी कपूर की कातिलाना अदाएं

फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान जाह्नवी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी.साड़ी से लेकर लहंगे तक में परफॉर्म कर रही जाह्नवी की अदाएं कातिलाना नजर आईं. जाह्नवी कपूर ने इवेंट के दौरान अपने जबरदस्त डांस से हर किसी को दीवाना बना दिया. उनके मूव्स की दुनिया दीवानी हो गई.

90's के गानों पर थिरकीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने नाइनटीज के गानों पर जमकर डांस किया. जाह्नवी ने चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी...दो घूट मुझे भी पिला दे...परदेसिया ये सच है पिया....जैसे गानों पर शानदार मूव्स दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया.

फैंस ने बरसाया प्यार

जाह्नवी के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट और पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. एक ने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं दूसरे ने लिखा- क्या डांस है. कई लोग किस वाली इमोजी भी इस वीडियो पर पोस्ट कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी एक्ट्रेस के डांस के दीवाने हो गए.

ये भी पढ़ें- Ramayan: एक बार फिर दिलों में जलाने भक्ति की लौ, लौट रहा है रामानंद सागर का शो 'रामायण'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़