जन्नत जुबैर के ग्लैमरस अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिए किलर पोज

जन्नत जुबैर अक्सर अपने चाहने वालों के साथ नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 23, 2023, 11:46 PM IST
  • जन्नत जुबैर दिखीं कातिलाना
  • फैंस हुए जन्नत पर फिर फिदा
जन्नत जुबैर के ग्लैमरस अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिए किलर पोज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) अपने स्टाइलिश लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. आज जन्नत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है. बहुत छोटी सी उम्र में ही जन्नत को एक ऊंच मुकाम हासिल हो चुका है. फैंस उनके एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Jannat Zubair ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

जन्नत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना किल अंदाज दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

लेटेस्ट फोटोशूट में जन्नत काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडी फिट क्रॉप टॉप कैरी किया है. इसे उन्होंने डेनिम जीन्स के साथ पेयरअप किया है.

ग्लैमरस दिख रही हैं जन्नत जुबैर

जन्नत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर जन्नत ने हाथ में एक खूबसूरत सा गोल्ड का ब्रेसलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत हॉट दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हैं कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

जन्नत के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

गौरतलब है कि जन्नत लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. टीवी शोज के अलावा उन्हें फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के लिए भी देखा जा रहा है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान नहीं किया है. फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में इतने बोल्ड अंदाज में रैम्प पर उतरीं पूजा बत्रा, देखते रह गए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़