वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में जन्नत जुबैर ने दिखाया सिजलिंग लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जन्नत जुबैर रहमानी अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब एक बार फिर से जन्नत से अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 30, 2023, 06:38 PM IST
  • जन्नत जुबैर ने ढाया कहर
  • ग्लैमरस दिख रही हैं जन्नत
वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में जन्नत जुबैर ने दिखाया सिजलिंग लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) ने बहुत कम उम्र में ही  इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हो जाते हैं. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ाते हुए कई किलर पोज दिए हैं.

Jannat Zubair ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जन्नत ने पिंक कलर की वन शोल्डर बॉडी फिट शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के गलव्स भी पहने हुए हैं. जन्नत ने बहुत ग्रेसफुली ये लुक कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

उन्होंने सटल शिमरी बेस और रोजी चीक्स रखे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड रोजी पिंक लिप्स और स्मोकी आईज से अपने लुक को कंप्लीट किया है.

जन्नत जुबैर ने बरपाया कहर

जन्नत ने इस दौरान अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर यहां कानों में सिल्वर ईयररिंग्स और हाथों में सिल्वर रिंग्स भी पहनी हुई हैं. जन्नत ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टाइलिश पोज दिए हैं. हमेशा की तरह यहां भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं जन्नत जुबैर

दूसरी ओर जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई फिल्मों और टीवी शोज में देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में उनका नया सॉन्ग 'कायफा हलुका' रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस काफी हॉट अवतार में नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने एक्टिंग से की तौबा, अब करने जा रही हैं नए सफर की शुरुआत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़