जॉन अब्राहम की फिल्म 'द डिप्लोमैट' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटर में मचेगा धमाल

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जियो-पॉलिटिकल ड्रामा 'द डिप्लोमैट' की तैयारी कर रहे हैं.  फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है. फिल्म 11 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2023, 06:45 PM IST
  • जॉन अब्राहम की फिल्म जल्द होगी रिलीज
  • 'द डिप्लोमैट' रिलीज डेट आई सामने
जॉन अब्राहम की फिल्म  'द डिप्लोमैट' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन थिएटर में मचेगा धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जियो-पॉलिटिकल ड्रामा 'द डिप्लोमैट' की तैयारी कर रहे हैं. यह 11 जनवरी, 2024 को रिलीज होंगी.
जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर पोस्ट किया और कैप्शन दिया: "कुछ युद्ध मैदान के बाहर भी लड़े जाते हैं. एक नए तरह के हीरो के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हाई-ऑक्टेन ड्रामा 'द डिप्लोमैट' को रिलीज की तारीख मिल गई है."

जॉन अब्राहम की फिल्म 11 जनवरी 2024 को होगी रिलीज 
उन्होंने आगे उल्लेख किया, "फिल्म 11 जनवरी 2024 को विश्व स्तर पर रिलीज होगी. एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित, 'द डिप्लोमैट' शिवम नायर द्वारा निर्देशित है, टीसीरीज, जेए एंटरटेनमेंट, वकाओ फिल्म्स, फॉर्च्यूनपिक्चर्स, सीता फिल्म्स द्वारा निर्मित है और रितेश शाह द्वारा लिखी गई है."

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म 
सच्ची कहानी पर आधारित, जॉन 'द डिप्लोमैट' में एक उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म दर्शकों को तनाव और रहस्य से भरे हाई-ऑक्टेन ड्रामा की रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है. एक्टर राष्ट्रवाद पर जोर दे रहे हैं, क्योंकि जॉन अब्राहम 'मद्रास कैफे', 'परमाणु', 'फोर्स', 'अटैक', 'सत्यमेव जयते', 'बाटला हाउस' और हाल ही में 'पठान' जैसी भू-राजनीतिक फिल्में कर रहे हैं.

शिवम नायर ने डायरेक्ट की फिल्म 
'द डिप्लोमैट' का निर्देशन प्रशंसित निर्देशक शिवम नायर द्वारा किया गया है, जो 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों और 'स्पेशल ऑप्स' और 'मुखबीर' जैसे बहुप्रशंसित वेब-धारावाहिकों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म की पटकथा रितेश शाह ने लिखी है. जॉन अब्राहम फिल्म 'तारिक' और 'वेदा' के साथ एक्शन थ्रिलर 'तेहरान' में भी नजर आएंगे.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़