Attack BO Collection Day 2: इस बार नहीं चल पाया जॉन अब्राहम का जादू, दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हुई नजर आ रही है. अब अटैक के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2022, 11:59 AM IST
  • 'RRR' के सामने फीकी पड़ी जॉन की 'अटैक'
  • फिल्म ने दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़
Attack BO Collection Day 2: इस बार नहीं चल पाया जॉन अब्राहम का जादू, दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अटैक' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस काफी लंबे वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ये फिल्म रिलीज हो गई. हालांकि अटैक की पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत रही. फिल्म दर्शकों को थियेटर की ओर खींच लाने में सफल नहीं हो पाई.  

फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है

लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हुई नजर आ रही है.

फिल्म को लगातार राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR' और 'द कश्मीर फाइल्स' से कड़ी टक्कर मिल रही है. इस वजह से पहले दिन मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 

दूसरे दिन किया इतना कारोबार 

अब अटैक के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन अटैक ने 3.75 करोड़ के आस-पास का बिजनेस किया. 

कलेक्शन देखने के बाद मेकर्स काफी परेशान हैं. उम्मीद है कि फिल्म रविवार को कुछ कमाल दिखा पाएगी. वहीं, आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. फिल्म दुनिया भर में जबरदस्त कमाई कर रही है.   

'RRR' का जलवा कायम है

दूसरी ओर 'द कश्मीर फाइल्स' को रिलीज हुए 3 सप्ताह पूरे हो चुके हैं, लेकिन फैंस अभी भी फिल्म को देखने सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. 'आरआरआर' के रिलीज के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डट कर खड़ी है.

सुपर सोल्जर का किरदार निभाते नजर आए जॉन

बता दें कि अटैक में जॉन अब्राहम के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांड‍िस लीड रोल में हैं.  फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम भारत के पहले सुपर सोल्जर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. जॉन आतंकवादियों से फिल्म में लड़ते दिख रहे है. 

ये भी पढे़ं- मलाइका अरोड़ा का हुआ कार एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़