War 2: जूनियर एनटीआर हुए 'वॉर 2' के सेट पर घायल, डॉक्टर्स ने दे दी एक्टर को ये सलाह!

War 2: ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि, अब खबर आ रही है कि फिल्म के सेट पर सुपरस्टार घायल हो गए हैं. ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें खास सलाह दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2024, 10:48 AM IST
    • जूनियर एनटीआर के फैंस हुए परेशान
    • एक्शन सीन्स के दौरान एक्टर हुए घायल
War 2: जूनियर एनटीआर हुए 'वॉर 2' के सेट पर घायल, डॉक्टर्स ने दे दी एक्टर को ये सलाह!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अब हिन्दी दर्शकों के बीच भी काफी पसंद किए जाने लगे हैं. लगातार वह नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. अब उनकी झोली में बॉलीवुड की 'वॉर 2' भी आ गिरी है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकारों ने अपने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि, इसी बीच अब जूनियर एनटीआर के चाहने वालों को परेशान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि सुपरस्टार 'वॉर 2' के सेट पर घायल हो गए हैं.

जूनियर एनटीआर को करना होगा 2 महीने आराम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर एक एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान उनके हाथ में गंभीर चोट लग गई. इस कारण अब डॉक्टर्स ने एक्टर को 2 महीने तक आराम करने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि एनटीआर अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसके लिए उन्हें जबरदस्त एक्शन सीन शूट करना था. हालांकि, अब चोट लगने की वजह से फिलहाल सुपरस्टार को हटा दिया है.

कियारा भी करेंगी शूटिंग

बताया जा रहा है कि फिल्म का मुंबई शेड्यूल आगे खिसकाना पड़ गया है. अब जूनियर एनटीआर के हिस्से के सीन्स को अक्टूबर में तभी शूट किया जाएगा जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे. गौरतलब है कि 'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कियारा को भी अपने एक्शन सीन्स से हैरान करते हुए देखा जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और ऋतिक अपने एंट्री सीन्स को शूट कर चुके हैं. 

14 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'वॉर 2' यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में जूनियर एनटीआर को खतरनाक खलनायक की भूमिका में देखा जाने वाला है. फिल्म अगले साल यानी 14 अगस्त, 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2024: इस फिल्म में Salman Khan की बहन बनने वाली थीं ऐश्वर्या राय, ऐसे बनते-बनते रह गई थी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़