क्यों शाहरुख खान के साथ मैच देखना पसंद नहीं करतीं जूही चावला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

जूही चावला और शाहरुख खान की दोस्ती तो जगजाहिर है. दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा जाता है. वहीं, पर्दे के पीछे भी इनक बॉन्ड दर्शकों को बेहद पसंद है. हालांकि, इसी बीच अब जूही ने खुलासा किया है कि उन्हें केकेआर का मैच शाहरुख के साथ देखना बिल्कुल पसंद नहीं है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 4, 2024, 07:09 PM IST
    • जूही चावला ने किया खुलासा
    • शाहरुख संग नहीं देखती मैच
क्यों शाहरुख खान के साथ मैच देखना पसंद नहीं करतीं जूही चावला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों के बीच हमेशा ही बहुत प्यार मिला है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं, पर्दे के अलावा शाहरुख औक जूही आईपीएल टीम केकेआर के भी मालिक हैं. दोनों को अक्सर मैदान में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है. इसी बीच अब जूही ने खुलासा किया है कि वह शाहरुख के साथ मैच देखना बिल्कुल पसंद नहीं करतीं, क्योंकि वह टीम का सारा गुस्सा उस पर निकाल देता है.

इसलिए शाहरुख खान के साथ मैच नहीं देखतीं जूही

जूही ने हाल ही में Routes 2 Roots को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'शाहरुख के साथ मैच देखना सही नहीं होता, क्योंकि अगर हमारी टीम अच्छा नहीं खेलती तो वो सारा गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं. मैं उनसे कहती भी हूं कि ये सब बातें टीम से बोला करो. इसीलिए हम साथ मैच देखने के लिए अच्छे पार्टनर नहीं है. मुझे लगता है कि जब टीम खेलती है तो सभी के पसीने छूट जाते हैं.'

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जूही-शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान और जूही चावला बहुत अच्छे और पुराने दोस्त हैं. दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा जा चुका है. हर बार इनकी जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है. शाहरुख और जूही 'डर', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'यस बॉस', 'राम जाने', 'वन टू का फोर', 'राजू बन गया जैंटलमैन' और 'भूतनाथ' जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

बीते बुधवार को मिली केकेआर को जीत

दूसरी ओर आईपीएल की बात करें तो इस बार आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है. बीते बुधवार, 3 अप्रैल, 2024 को शाहरुख की केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में जूही और शाहरुख की टीम को 106 रनों से बड़ी जीत हासिल हुई.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: बीच सड़क पर सवि को मनाएगा ईशान, रीवा को होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़