Moonbin Death: मूनबिन का घर में मिला शव, 25 साल की उम्र में K-पॉप स्टार का निधन

Moonbin Death: फेमस साउथ कोरियाई सिंगर, एक्टर और डांसर मूनबिन से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. सिंगर का निधन हो गया है. उन्होंने अपने घर में आत्महत्या कर ली है. उनका शव उनके घर पर मिला है. फैंस सिंगर की मौत की खबर सुनकर सदमें में हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2023, 10:37 AM IST
  • नहीं रहे K-पॉप स्टार मूनबिन
  • सदमे में सिंगर के फैंस
Moonbin Death: मूनबिन का घर में मिला शव, 25 साल की उम्र में K-पॉप स्टार का निधन

नई दिल्ली: Moonbin Death: कोरियाई सिंगर मूनबिन की 25 साल की उम्र में मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक के-पॉप आइडल का सियोल के गंगनम-गु में शव मिला है. वहीं योनहाप न्यूज़ टीवी की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए साउथ कोरियाई पोर्टल ने बताया कि पुलिस अधिकारियों का मानना है कि मूनबिन ने सुसाइड की है. मौत के कारणों की जांच करते हुए शव की ऑटोप्सी करने पर विचार किया जा रहा है.

मूनबिन का मिला शव

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मूनबिन 19 अप्रैल को रात करीब 8:10 बजे अपने घर में मृत पाये गए थे. जिसके बाद उनके मैनेजर ने तुरंत पुलिस को खबर की थी. उनकी एजेंसी फैंटेगियो ने अभी तक मौत के बारे में कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

सदमे में हैं फैंस

एक तरफ जहां मूनबिन के निधन के बारे में ऑफिशियल बयान का अभी इंतजार है, वहीं फैंस ने सोशल मीडिया के जरिये उनकी अचानक हुई मौत पर शोक जाहिर कर रहे है. हर कोई इस खबर को सुनने के बाद काफी शॉक्ड हैं.

बता दें की के पॉप दुनियाभर में लोकप्रिय हैं.

कॉन टूर किया गया कैंसिल

मूनबिन ने एस्ट्रो यूनिट ग्रुप के साथ अपना कमबैक किया था.  वे एक फैन कॉन टूर को होस्ट करने वाले थे. वहीं अब आयोजकों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है, 'भारी मन से हम आपको बताना चाहते हैं कि 2023 मूनबॉन एंड सान्हा फैन कॉन टूर: जकार्ता में 13 मई को होने वाला डिफ्यूजन कैंसिल कर दिया गया है. लंबी चर्चा और विचार के बाद हमें इस इवेंट को हमारे कंट्रोल से बाहर की अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण रद्द करना पड़ा, जिसे हम आगे नहीं बढ़ा सकते थे.'

यह भी पढ़िएः Salman Khan के बाद Rakhi Sawant को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, मेल कर कहा- 'लास्ट वॉर्निंग है वरना...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़