Kadak Singh में निभाए किरदार पर पंकज त्रिपाठी का बयान, बोले- 'मैं इस स्टीरियोटाइप से बाहर...'

Kadak Singh: पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा चुके हैं. हाल ही में उनकी फिल्म कड़क सिंह रिलीज हुई थी जिसपर एक्टर ने कुछ बातें शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 09:15 PM IST
    • कड़क सिंह को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात
    • बोले- 'मैं इस स्टीरियोटाइप से बाहर
Kadak Singh में निभाए किरदार पर पंकज त्रिपाठी का बयान, बोले- 'मैं इस स्टीरियोटाइप से बाहर...'

नई दिल्ली: Kadak Singh: एंटरटेनमेंट की इस दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज की तारीख में बड़े से बड़ा डायरेक्टर उनको अपनी फिल्मों में कास्ट करने के लिए बेताब रहता है. उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों के दिल में अलग पहचान बनाई है. वहीं हाल ही में जी5 पर उनकी फिल्म 'कड़क सिंह रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

‘कड़क सिंह’ के किरदार पर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि 'उनकी भागीदारी इस फिल्म में उन्हें हंसी-मजाक करने वाले किरदार से हटने की कोशिश को दर्शाती है. उन्होंने यह भी स्विकार किया कि उन्हें अक्सर ऐसा ही किरदार मिलता है, जो हंसी-मजाक करता है.

स्टीरियोटाइप से बाहर निकलने की कोशिश

पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि "हां, दर्शक मुझसे हंसी-मजाक करने वाले में ही देखने की उम्मीद करते हैं. लेकिन अब 'कड़क सिंह' जैसे रोल के साथ मैं इस स्टीरियोटाइप से बाहर निकलने का कोशिश कर रहा है. अब इसमें क्या मैं सफल रहा हूं या नहीं, यह दर्शकों के ऊपर है. अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है.

कड़क सिंह के बारे में 

बता दें कि फिल्म में वो एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो सिर में चोट लग जाने के कारण वह अपनी ज्यादातर यादें भूल जाता है. उन्हे बस इतना याद होता है कि उसका एक बेटा है, जिसकी उम्र पांच साल है और उसकी पत्नी एक एक्सिडेंट के कारण इस दुनिया में नहीं है. इसके साथ ही, वह एक गंभीर आरोप से लड़ रहे हैं, जो चिट फंड स्कैम से जुड़ा है और समझ रहे हैं कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ कैसे उलझनीय संबंध रखा था. ऐसे में अब उन्हें इस पहलू को ठीक करने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़ें- Govinda: जब गोविंदा ने फिल्म के सेट पर ही डायरेक्टर को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़