Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में कैलाश खेर होंगे शामिल, समारोह को लेकर एक्साइटेड हैं सिंगर

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन चर्चा का विषय बना हुआ है. समारोह 22 जनवरी को होने वाला है. इस मौके पर कईं क्षेत्रों के दिग्गज इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनने वाले हैं. इस लिस्ट में गायक कैलाश खेर का नाम भी शामिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 12:10 PM IST
  • राम मंदिर का जल्द होगा उद्घाटन
  • कैलाश खेर समेत कई दिग्गज हस्तियां होंगी शामिल
Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में कैलाश खेर होंगे शामिल, समारोह को लेकर एक्साइटेड हैं सिंगर

नई दिल्ली:Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का कार्य जोरशोर से चल रहा है. अगले साल 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का भव्य उद्घाटन समारोह संपन्न होगा और राम लला अपने स्थान पर विराजमान हो जाएंगे. इस खास मौके पर राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत सहित कईं क्षेत्रों के दिग्गज भी मौजूद रहेंगे . वहीं फेमस सिंगर कैलाश खेर भी इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कैलाश खेर कार्यक्रम में होंगे शामिल

राम मंदिर के भव्य उद्घाटन में शामिल होने को लेकर कैलाश खेर बेहद उत्साहित हैं. अपनी खुशी जताते हुए कैलाश खेर ने बताया कि ये उनका सौभाग्य है कि वह इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनने जा रहे हैं. उन्हें इस दिन का बेसब्री से इंतजार है. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि कार्यक्रम के लिए उन्होंने एक-दो नये गीत तैयार किए है, जो कार्यक्रम के दौरान बजाए जा सकते हैं.

समारोह के दौरान कई तरह के प्रोटोकॉल

कैलाश से जब मीडिया ने ने गाने के कुछ बोल बताने को कहा तो सिंगर ने बताया कि फिलहाल ऐसा करने की उन्हें अनुमति नहीं है. कैलाश खेर ने बताया कि अयोध्या में समारोह के दौरान गाने को बजाने से संबंधित कई तरह के प्रोटोकॉल लागू किए गए हैं. शब्दावली की जांच पीएमो से लेकर राज्य सरकार तक करेगी. 

बेहद उत्साहित हैं कैलाश खेर

कैलाश ने ये भी बताया कि आज तक उन्होंने राम लला के दर्शन नहीं किए हैं. वह अब तक अयोध्या नहीं गये हैं. लेकिन अब वह  22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने जा रहे है, जिसके लिए बेहद रोमांचित हैं.

ये भी पढ़ें- Tanishaa Mukherji: बीमार मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, तनीषा मुखर्जी की हिम्मत की तारीफ करते दिखे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़