काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव, अनोखे अंदाज में दी जानकारी

काजोल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. लेकिन खास बात को यह है कि उन्होंने अलग ही अंदाज में अपने चाहने वालों को यह बात बताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2022, 11:43 AM IST
  • काजोल भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं
  • बेटी की फोटो के साथ दी जानकारी
काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव, अनोखे अंदाज में दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर अब भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. हर दिन इसकी चपेट में आने वाले लोगों के आंकड़े सामने आ रहे हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से बॉलीवुड हस्तियों की चिंता काफी बढ़ गई है.

काजोल ने शेयर की बेटी की फोटो

काजोल ने खुद अपने सभी चाहने वालों को इस बार की जानकारी दी है. लेकिन खास बात तो यह है कि काजोल ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपनी जगह बेटी न्यासा (Nysa Devgan) की फोटो शेयर करते हुए दी है. उनका कहना है कि वह नहीं चाहती कि इस हालत में उन्हें को देखे.

नहीं चाहती कोई देखे चेहरा

काजोल ने बेटी की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'टेस्ट पॉजिटिव आया है और असल में मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी लाल नाक देखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तो चलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान के साथ रहते हैं! तुम्हारी बहुत याद आ रही है न्यासा और हां मैं आई रोल देख सकती हूं.'

फैंस हुए परेशान

काजोल का यह पोस्ट वायरल होने के बाद फैंस के उनकी चिंता सताने लगी हैं. ऐसे में लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. काजोल के इस पोस्ट पर अब तक लाखों कमेंट्स आ चुके हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं काजोल

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'द लास्ट हुर्रे' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- टू-पीस पहन शमा सिंकदर ने किया सिजलिंग पोल डांस, 40 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़