टू-पीस पहन शमा सिंकदर ने किया सिजलिंग पोल डांस, 40 की उम्र में उड़ाए होश

शमा सिकंदर ने 40 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाए हैं. अपने सिजलिंग अवतार की वजह से वह अक्सर न्यूज में रहती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 08:28 PM IST
  • शमा सिकंदर का बोल्ड लुक काफी चर्चा में है
  • शमा ने इस बार अपने पोल डांस ने हैरान किया
टू-पीस पहन शमा सिंकदर ने किया सिजलिंग पोल डांस, 40 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने एक्टिंग में बेशक कोई खास धमाल नहीं मचाया है, लेकिन वह अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर शमा की फिटनेस ने सभी के होश उड़ाए हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा किया है लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं शमा

दरअसल, शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब शमा ने अपना नया टैलेंट दिखाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें पोल डांस करते हुए देखा जा रहा है.

शमा ने उड़ाए होश

शमा इस दौरान ब्लैक कलर का टू-पीस पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वीडियो में देखते ही देखते पोल के सहारे हवा में झूलती दिखती रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस लुक में भी वह बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'तू ही मर्ज है, तू ही दवा भी... मिशन पोल डांसिंग.'

40 साल की हैं शाम

शमा का यह अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए हैं. जहां एक ओर फैंस उनके बोल्ड लुक पर फिदा हो गए हैं, वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफें करना शुरू कर दिया है. वैसे, शमा का यह अंदाज और इतनी फिटनेस देख लोग अंदाज भी नहीं लगा सकते कि एक्ट्रेस 40 साल की है. उन्हें देखकर वाकई कह सकते हैं 'ऐज इज जस्ट अ नंबर.'

शमा अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड पोस्ट

गौरतलब है कि शमा अक्सर फैंस के साथ इसी तरह का अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाले तो ऐसे ही कई पोस्ट और वीडियोज देखने के लिए मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी हुईं बेहद बोल्ड, सिर्फ स्वेटर पहन फ्लॉन्ट किए लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़