कमल हासन के साथ ये साउथ एक्टर बनेगा kalki 2898 AD में खलनायक, पोस्टर जारी कर मेकर्स ने दिया सप्राइज

Kalki 2898 AD Cameo: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म से एक और साउथ एक्टर के कैमियो का खुलासा कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2024, 03:32 PM IST
    • कल्कि में दिखेगा साउथ एक्टर्स का भरपूर कैमियो
    • फिल्म रिलीज से पहले सामने आया विलेन का पोस्टर
कमल हासन के साथ ये साउथ एक्टर बनेगा kalki 2898 AD में खलनायक, पोस्टर जारी कर मेकर्स ने दिया सप्राइज

नई दिल्ली: Kalki 2898 AD Cameo: कल्कि 2898 AD का बज सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर फैंस जाने कब से इंतजार में बैठे थे. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के आलावा और भी कई बड़े स्टार्स का कैमियो देखने के उम्मीद है. वहीं फिल्म भी आज यानि 27 जून को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है. रिलीज से महज कुछ घंटे पहले मेकर्स ने फिल्म से एक और एक्टर का लुक रिवील कर दिया है जिसे देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. आइए जानते हैं कौन है वो एक्टर?

नए किरदार से मेकर्स ने उठाया पर्दा

फिल्म की रिलीज से महीनों पहले ही इंटरनेट पर इसकी चर्चा होने लगी थी. ट्रेलर के सामने आने के बाद पता चला था कि प्रभास भैरव नाम के किरदार की भुमिका निभाने वाले हैं वहीं दिपिका पादुकोण सुमति को रोल प्ले करने वाली हैं. वहीं अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के रूप में देखा जा सकता है. इनके अलावा कमल हासन भी फिल्म खलनायक भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब मेकर्स ने फिल्म के और किरदार से पर्दा उठा दिया है. जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

कल्कि में इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री 

बुधवार रात को मेकर्स ने फैंस को सप्राइज देते हुए दुलकर सलमान का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. कल्कि में दुलकर सलमान को देखकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है. बता दें कि दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में विजय देवरकोंडा का भी कैमियो देखने को मिल रहा है. विजय और दुलकर के कैमियो के बाद से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. 

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना 

कल्कि 2898 ईस्वी पहले ही भारत में सभी भाषाओं में 19 लाख से अधिक टिकट बेच चुकी है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है क्योंकि फिल्म व्यापार विशेषज्ञ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक की शुद्ध शुरुआत की भविष्यवाणी कर रहे हैं. इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है.

ये भी पढ़ें-  Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी की शादी पर आया शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन, इनसाइड फोटोज शेयर करते हुए लिखा ऐसा कैप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़