कंगना रनौत ने की करण जौहर की तारीफ, 'शेरशाह' के लिए लिखा खास मैसेज

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं . एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनकी तारीफ करते हुए एक खास नोट लिखा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2021, 01:24 PM IST
  • कंगना ने की फिल्म शेरशाह की तारीफ
  • करण जौहर को दी फिल्म के लिए बधाई
कंगना रनौत ने की करण जौहर की तारीफ, 'शेरशाह' के लिए लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) 12 अगस्त को रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है, वहीं हर तरफ सिद्धार्थ के अभिनय की तारीफ हो रही है. 

इतना ही नहीं फिल्म शेरशाह को इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म भी बताई जा रही है. वहीं अब फिल्म की तारीफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पहले कैप्टन विक्रम बत्रा की फोटो साझा की जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीर शेयर की.

ये भी पढ़ें-Drugs Case: राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत समेत 10 लोगों को ईडी ने भेजा समन.

कंगना ने देश के हीरो को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि विक्रम बत्रा हिमाचल के पालमपुर के रहने वाले थे. वह एक बहुत लोकप्रिय और बहादुर सैनिक थे. उनके शहादत की खबर जब हिमाचल पहुंची तो हर किसी का दिल टूट गया. मैं उस समय एक बच्ची थी. #शेरशाह.

इसके बाद सिद्धार्थ की फोटो पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा कि आपने क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूरी टीम को बधाई, ये एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने उसको बखूबी पेश भी किया.

ये भी पढ़ें-हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अभिषेक बच्चन, लौटे काम पर.

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है. कंगना और करण में कई बार जुबानी वॉर देखा जा चुका है, वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म की तारीफ करने के बाद लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि कंगना और करण के बीच सबकुछ ठीक हो गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़