सोनू सूद ने थूक वाली रोटी की शबरी के बेर से कर दी तुलना, कंगना रनौत बोलीं- 'बॉलीवुड से एक और...'

सोनू सूद अपने बयानों को लेकर भी लगभग हर दिन सुर्खियों में आ जाते हैं. अब उन्होंने एक रोटी पर थूकने वाले वायरल वीडियो पर कुछ ऐसा कहा है कि लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं, कंगना रनौत ने भी एक्टर को फटकार लगाई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 20, 2024, 06:40 PM IST
    • सोनू सूद पर भड़कीं कंगना रनौत
    • वायरल वीडियो पर कही थी ये बात
सोनू सूद ने थूक वाली रोटी की शबरी के बेर से कर दी तुलना, कंगना रनौत बोलीं- 'बॉलीवुड से एक और...'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक ढाबे पर काम करने वाला लड़का रोटियों पर थूकने के बाद उन्हें तंदूर में सेंक रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर इस लड़के और ढाबे की खूब आलोचनाएं कर रहे हैं. वहीं, अब सोनू सूद भी इस पर कमेंट कर बुरी तरह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने कमेंट में कुछ ऐसा लिख दिया है कि लोगों ने उन्हें फटकार लगाना शुरू कर दिया.

सोनू सूद ने दिया ये जवाब

दरअसल, इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'थूक लगी रोटी सोनू सूद को पार्सल की जाएं, ताकि भाईचारा बना रहे!'

इसके बाद सोनू भी इस शख्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटे. उन्होंने जवाब में अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे श्री रामजी ने शबरी के झूठे बेर खाए थे, तो मैं क्यों नहीं खा सकता? हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई. बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए. जय श्री राम.'

लोगों को नहीं पसंद आई सोनू की बात

हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को सोनू की ये बात कुछ पसंद नहीं आई. ऐसे में कई लोगों ने एक्टर को फटकार भी लगानी शुरू कर दी है.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'माता शबरी रामभक्त थीं और उन्होंने बेर द्वेषवश जूठे नहीं किए थे, वे तो केवल अपने भोलेपन में यह जानने के लिए कि बेर मीठे हैं या नहीं, चखकर श्रीराम को दे रही थीं. वीडियो में दिखाया गया व्यक्ति न तो अपने ग्राहकों से प्रेम करता है और न ही वह इसलिए थूक लगा रहा है कि रोटी का स्वाद चख सके.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनू, बकवास अपनी जगह है और सच्चाई अपनी जगह है, जो यह रोटी बनाता है. वह न तो माता शबरी है और न ही आप राम हैं? माता शबरी प्रेम का प्रतीक हैं, यह व्यक्ति नफरत में थूक रहा है.'

कंगना रनौत ने भी लिया आड़े हाथ

वहीं, अब कंगना रनौत भी इस हंगामे में कूद पड़ी हैं. उन्होंने भी सोनू को आड़े हाथ लेते हुए एक ट्वीट किया है.

एक्ट्रेस ने लिखा, 'आप जानते हैं कि सोनू जी भगवान और धर्म के बारे में अपने व्यक्तिगत निष्कर्षों के आधार पर अपनी खुद की ही रामायण का निर्देशन करेंगे. वाह क्या बात है बॉलीवुड से एक और रामायण.' अब कंगना का ट्वीट भी काफी वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 20 July Spoiler: अभीरा संग झगड़े पर दादी-सा लगाएंगी विराम, क्या होगा रूही का अलग कदम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़