'उड़ने की आशा' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, साइली उर्फ नेहा हरसोरा ने किया बड़ा खुलासा

Udne Ki Aasha: स्टार प्लस के शो "उड़ने की आशा" लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं. यह शो सचिन और साइली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 15, 2024, 11:04 AM IST
  • 'उड़ने की आशा' दर्शकों को आ रहा है पसंद
  • साइली बन नेहा ने जीता लोगों का दिल
'उड़ने की आशा' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, साइली उर्फ नेहा हरसोरा ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:Udne Ki Aasha: स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है. यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है. शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है.

दर्शक देखेंगे कि साइली को अपनी शादी के बारे में सच्चाई पता चलती है, जो उसे अंदर तक बहुत दुख पहुंचाती है. टूटा हुआ महसूस करने के बावजूद, साइली खुद के लिए खड़े होने का फैसला करती है. वह अपने साथ हुए अनुचित व्यवहार के खिलाफ लड़ने का फैसला करती है.

साइली दिखाती है कि महिलाएं कितनी मजबूत हो सकती हैं, आत्म-सम्मान का महत्व सिखाती हैं और दूसरी महिलाओं को भी अपनी बात कहने के लिए प्रेरित करती हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि साइली आगे क्या करती है और इस मुस्कील समय से कैसे निपटती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

स्टार प्लस के शो की नेहा हरसोरा उर्फ ​​साइली ने शेयर करते हुए कहती हैं, "साइली इमोशनल कर देने वाले उथल-पुथल से गुज़र रही है, उसे उस असलियत के बारे में पता है जिसने उसकी दुनिया को उलट-पुलट कर दिया है, लेकिन साथ ही, साइली के लिए खुद के लिए खड़ा होना और अपनी राय रखना भी बहुत जरूरी है. साइली एक स्वतंत्र महिला है, और महिलाओं के लिए स्वतंत्र होना और हर स्थिति से होशियारी से निपटना आना जरूरी है.

साइली खुद पर भरोसा दिखाती है और दूसरी महिलाओं को भी अपनी बात कहने के लिए प्रोत्साहित करती है. असल ज़िंदगी में, मैं भी साइली की तरह हूँ; मैं अपनी राय साझा करने, स्वतंत्र होने और खुद के लिए खड़े होने में विश्वास रखती हूँ. मेरी माँ ने मुझे मज़बूत और आत्मविश्वासी बनना सिखाया. मैं चुनौतियों का सामना करने वाली लेकिन आत्मविश्वास के साथ उनसे लड़ने वाली महिलाओं से प्रेरित हूँ. मैं शो "उड़ने की आशा" में अपने किरदार, साइली में इस क्वालिटी दिखा रही हूँ. स्टार प्लस पर साइली और सचिन की जिंदगी में चल रहे इस ड्रामा को देखिए.  राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस, उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: विनोद खन्ना के साथ किस सीन करके बहुत पछताईं थीं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़