करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. तभी से फैंस उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 02:07 PM IST
  • करीना कपूर खान के दूसरे बेटे की तस्वीर के लिए काफी उत्सुकता बनी है
  • अब आखिरकार करीना कपूर ने अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है
करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही फैंस में उनके नवजात बच्चे को देखने के लिए उत्सुकता बनी हुई है. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की क्यूटनेस देखने के बाद फैंस उनके छोटे भाई का भी चेहरा देखने के लिए बेताब है. अब आखिरकार करीना ने अपने नन्हें नवाब की पहली झलक दिखा ही दी है.

करीना ने शेयर की फोटो

करीना ने अब महिला दिवस (Women's Day) के खास मौके पर इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में करीना ने बेटे को गोद में उठाया हुआ है. उन्होंने बच्चे को एक सफेद रंग के कपड़े में लपेटा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हालांकि, इसमें उनके बेटे का चेहरा छिपा हुआ है और सिर्फ सिर ही नजर आ रहा है. यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें करीना का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- अनिल कपूर की बेटी का ऐसा अंदाज देख चौंक जाएंगे आप, वायरल हुई तस्वीरें

महिला दिवस की खास शुभकामनाएं

करीना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं है जो एक औरत नहीं कर सकती. हैप्पी वुमेन्स डे.' अब करीना की यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

2016 में हुआ था तैमूर का जन्म

गौरतलब है कि करीना कपूर और सैफ अली खान 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. 2016 में इनके पहले बच्चे तैमूर का जन्म हुआ था. सैफ ने करीना से दूसरी शादी की थी. उनसे पहले उन्होंने 1991 में अमृता सिंह से भी शादी की थी, लेकिन जल्द ही ये रिश्ता खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें- आधी रात को बीच सड़क पर गाड़ी रोककर नाचने लगीं Nia Sharma, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़