करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में दिखाया हॉट लुक, इतने बेबाक अंदाज में दिए पोज

करिश्मा तन्ना ने अपने नए हॉट लुक को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में खड़े होकर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. फैंस की नजरें करिश्मा की अदाओं पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 04:46 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने चलाया हुस्न का जादू
  • बाथरूप में कहर बरपा रही हैं करिश्मा
करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में दिखाया हॉट लुक, इतने बेबाक अंदाज में दिए पोज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा फोटोशूट्स, पर्सनैलिटी और हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. करिश्मा भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में पोज दिए हैं.

Karishma Tanna ने बाथरूम में कराया फोटोशूट

करिश्मा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस बाथरूम में खड़ी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

उन्होंने इस फोटोशूट के लिए रेड कलर की बैकलेस डीपनेस थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने काफी इंटेंस लुक अपना ये सिजलिंग अंदाज कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

हॉट दिख रही हैं करिश्मा

करिश्मा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिप्स और विंक आई लाइनर से मेकअप से कंप्लीट किया है. करिश्मा ने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. बाथरूम में भी करिश्मा ने खूब अदाएं दिखाई हैं.

करिश्मा के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों एक्ट्रेस वेब सीरीज 'स्कूप' में नजर आई थीं. इस सीरीज में करिश्मा को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. वहीं, फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सिर्फ 6 दिनों में 250 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा, थमने को तैयार नहीं आंधी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़