शादी के बाद और बोल्ड हो चुकी हैं करिश्मा तन्ना, अब बेहद डीपनेक ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) शादी के बाद से ही हर दिन अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं. एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने पति के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 12:29 PM IST
  • करिश्मा फिर सिजलिंग अवतार में दिखी हैं
  • करिश्मा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
शादी के बाद और बोल्ड हो चुकी हैं करिश्मा तन्ना, अब बेहद डीपनेक ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी हुई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फोटोज शेयर कर रही हैं. अब फिर से करिश्मा के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है.

Karishma Tanna के बोल्ड लुक को मिली लोकप्रियता

करिश्मा तन्ना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू टीवी शोज से लेकर बड़े पर्दे तक खूब चलाया है. इस कारण एक्ट्रेस को पहचान तो मिली, लेकिन वो लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई, जिसकी उन्होंने उम्मीदें की थी. हालांकि, अपने लुक्स और निजी जिंदगी के कारण करिश्मा काफी चर्चा में जरूर रही हैं.

करिश्मा ने बोट पर दिए पोज

करिश्मा के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब करिश्मा के लेटेस्ट लुक पर फिर से फैंस की नजरें टिकी रह गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लू कलर की बेहद डीपनेक और शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने हैट और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा यहां बोट पर बैठकर पोज दे रही हैं. दूर-दूर तक सिर्फ समुद्र ही दिखाई दे रहा है. वहीं, करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. यहां एक फोटो में एक्ट्रेस पति वरुण बंगेरा के साथ पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ आमना शरीफ का बोल्ड लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़