कार्तिक आर्यन सिर्फ इस शर्त पर बनेंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा! अपडेट ने किया हैरान

Hera Pheri 3 Update: कार्तिक आर्यन काफी समय से 'हेरा फेरी 3' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उन्हें कास्ट किए जाने पर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही हैं. अब खबर आई है कि कार्तिक ने मेकर्स के सामने एक शर्त रख दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 09:13 PM IST
  • क्या कार्तिक आर्यन ने रखी कोई शर्त?
  • क्या 'हेरा फेरी 3' में दिखेंगे कार्तिक
कार्तिक आर्यन सिर्फ इस शर्त पर बनेंगे 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा! अपडेट ने किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने ह किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. वहीं, पिछले कुछ समय से एक्टर के 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) में होने की खबरें भी तेज होती जा रही है. हर दिन इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आ रहा है. वहीं, फिल्म में कार्तिक को कास्ट किए जाने पर भी फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, अब खबर आई है कि कार्तिक ने फिल्म में काम करने पर एक शर्त रख दी है.

Kartik Aaryan ने मेकर्स के सामने रखी ये शर्त

कार्तिक के चाहने वाले उन्हें 'हेरा फेरी 3' में देखने के लिए उत्साहित हैं. दूसरी ओर खबर है कि कार्तिक ने मेकर्स के सामने एक बड़ी शर्त रखी है. कहा जा रहा है कि एक्टर ने मेकर्स से साफ कह दिया है कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही यह फैसला लेंगे कि उन्हें 'हेरा फेरी 3' की हिस्सा बनना है या नहीं. इसके अलावा ये दावा भी किया जा रहा कि अगर कार्तिक इसका हिस्सा बनते हैं कि उनका किरदार अक्षय कुमार से बिल्कुल अलग होगा.

वरुण धवन को भी किया गया था अप्रोच

खबरों की माने को ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कार्तिक से पहले वरुण धवन को भी अप्रोच करने की कोशिश की गई थी. हालांकि, उनके साथ मेकर्स की बातचीत आगे नहीं बढ़ पाई. वहीं, फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर को भी फाइनल नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के निर्देशन के लिए अनीस बज्मी से बातचीत चल रही है.

2000 में रिलीज हुई थी पहली 'हेरा फेरी'

गौरतलब है कि पहली 'हेरा फेरी' 2000 में रिलीज की गई थी. इस फिलम में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. इसका दूसरा भाग वर्ष 2006 में रिलीज किया. इस फिल्म में इन सितारों का जलवा बरकरार था. अब दर्शकों की इस सीरीज की तीसरी किस्त का बेसब्री का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने खूबसूरत साड़ी में दिखाया सिजलिंग अंदाज, रॉयल लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़