Kartik Aryan: फिल्मफेयर अवार्ड्स में कार्तिक आर्यन को देख फैंस हुए बेकाबू, हादसे का शिकार होने से बचे एक्टर!

Kartik Aryan: फिल्मफेयर अवार्ड्स से कार्तिक आर्यन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां फैंस उनको देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और बैरिकेड तोड़ देते हैं. आइए जानते हैं पूरी घटना के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 02:13 PM IST
    • फिल्मफेयर अवार्ड्स में हादसे का शिकार हुए कार्तिक आर्यन?
    • कार्तिक आर्यन को देख फैंस की भीड़ हो गई थी बेकाबू!
Kartik Aryan: फिल्मफेयर अवार्ड्स में कार्तिक आर्यन को देख फैंस हुए बेकाबू, हादसे का शिकार होने से बचे एक्टर!

नई दिल्ली: Kartik Aryan: बीते दिन रविवार 28 जनवरी को गुजरात में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स में फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली थी. फंक्शन में बी-टाउन के कई कलाकार शामिल हुए थे. कई एक्टर्स ने फंक्शन के दौरान शानदार परफॉरमेंस भी दी थी. इस सब के बीच कार्तिक आर्यन एक बड़ी घटना का शिकार होते होते बचे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कार्तिक आर्यन को देख भीड़ हुई बेकाबू 

कार्तिक आर्यन अपने फैंस को दिल से बहुत सम्मान करते हैं. एक्टर किसी भी फंक्शन या अन्य किसी तरह के इंटरव्यू में फैंस को लेकर काफी कंसर्न नजर आते हैं. इसी कड़ी में रविवार रात अवार्ड फंक्शन के दौरान जैसे ही एक्टर अपने फैंस से मिलने पहुंचे. जिन्हें पहले से बैरिकेड के पीछे खड़ा किया गया था एक्टर को देख काफी एक्साइटेज हो गए. जैसे ही एक्ट्रेस फैंस की भीड़ के पास पहुंचे तो हलचल मच गई और बैरिकेड टूट गया. कई फैंस एक-दूसरे पर गिर पड़े.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने किया बचाव 

अपने फैंस से हाथ मिलाने पहुंचे कार्तिक उनके पास पहुंच गए थे और हाथ मिलाने के दौरान एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ लिया. फैंस की भीड़ के बेकाबू होते ही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कार्तिक आर्यन को सेफ जगह पर पहुंचाया और फैंस को व्यवस्थित तरीके से खड़ा किया. इस घटना में किसी भी व्यक्ति के चोटिल होने की खबर अभी तक सामने नहीं आई है. मगर इस घटना से खुद एक्टर भी काफी शॉक्ड रह गए. 

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में 

कार्तिक आर्यन के फिल्मों की बात करें तो एक्टर ने 26 जनवरी को अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन का एक पोस्टर शेयर किया था. एक्टर लम्बे समय से इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक पर भी काफी मेहनत की है. बता दें, ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म निर्माता कबीर खान है.

ये भी पढ़े- Filmfare Awards 2024: '12वीं फेल' ने फिल्मफेयर में बिखेरा जलवा, ये स्टार कपल बना बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़