जब कार्तिक आर्यन को पड़ी सैंडल से मार, शो में मां ने किया बड़ा खुलासा

कार्तिक आर्यन अक्सर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच अब वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंच गए हैं. यहां एक्टर की मां ने उन्हें लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2024, 12:37 AM IST
    • कार्तिक की मां ने किया खुलासा
    • कपिल के शो में पहुंच थे कार्तिक
जब कार्तिक आर्यन को पड़ी सैंडल से मार, शो में मां ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के कॉमेडी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अक्सर मशहूर हस्तियों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है. हाल ही में कपिल के शो में कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ नजर आए. इस दौरान सारी लाइमलाइट एक्टर की मां लूट ले गईं. यहां उन्होंने कार्तिक से जुड़े कई ऐसे खुलासे किए जिनके बारे में शायद ही किसी को जानकारी होगी.

कार्तिक की मां ने सुनाया एक्टर के बचपन का किस्सा

वहीं, कार्तिक की मां ने एक्टर के बचपन को लेकर एक बहुत मजेदार किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कि कार्तिक बचपन में बहुत शरारती थे. एक्टर की मां ने कहा कि वह बचपन में कई बार कोचिंग क्लास बंक कर दिया करते थे. इस कारण कार्तिक की मां ने उनकी जमकर पिटाई की थी. माला ने बताया कि एक बार उन्होंने कार्तिक को क्लास बंक करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद उन्होंने अपनी सैंडल से एक्टर को बहुत मारा.

जानिए क्या था पूरा माजरा

माला ने खुद को स्ट्रिक्ट पेरेंट बताते हुए कहा कि वह कार्तिक को पढ़ाती थीं और इसलिए उन पर कड़ी नजर रखती थीं. उन्होंने बताया कि जब एक्टर 10वीं या 12वीं क्लास में थे तब उन्हें एक बार उनकी टीचर का कॉल आया. उन्होंने बताया कि कार्तिक एक-दो बार से क्लास मिस कर रहे हैं. ऐसे में जब अगले दिन वह क्लास के लिए निकले तो माला भी उनके पीछे-पीछे गईं. उन्होंने देखा कि कार्तिक कोचिंग जाने की बजाय दोस्तों के साथ बाजरा पीसने वाली दुकान के पीछे चले गए, जहां बच्चों ने बड़ सी स्क्रीन लगाई हुई थी और वहां वीडियो गेम चल रहा था.

सैंडल से मारने लगीं मां

माला ने आगे कहा कि जब जैसे ही कार्तिक की नजर उन पर पड़ी वह बुरी तरह से डर गए. इसके बाद मां उन्हें घर ले गईं और घर जाकर माला ने गुस्से में कार्तिक को मारना शुरू कर दिया. वह कार्तिक को मारने के लिए कोई चीज ढूंढने लगीं. उनके हाथ में अपनी सैंडल आई और वह सैंडल से ही कार्तिक को पिटाने लगीं.

इस फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्मों को दर्शकों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी खूब प्यार दिया. इसके अलावा एक्टर इन दिनों 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27 June Spoiler: अनुज से सबके सामने प्यार का इजहार करेगी अनुपमा, श्रुति को भड़काएगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़