50 की उम्र में बेबाक हुईं कश्मीर शाह, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन किया हैरान

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2022, 05:07 PM IST
  • कश्मीरा ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें
  • बेहद डीप नेक आउटफिट में दिखीं एक्ट्रेस
50 की उम्र में बेबाक हुईं कश्मीर शाह, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह बेशक इस समय फिल्मी पर्दे से दूर रहने लगी हैं, लेकिन इसके बावजूद कश्मीरा अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिताया है. 

कश्मीरा ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक 

कश्मीरा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में कश्मीर का हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स भी कश्मीरा के इस लुक पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

बेहद डीप नेक ड्रेस पहने दिखीं एक्ट्रेस 

हाल ही में कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में कश्मीरा व्हाइट डीप नेक शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं. वह झूले पर बैठकर कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करती बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप किया है. 

कश्मीरा ने 50 की उम्र में उड़ाए होश 

यहां कश्मीरा ने बालों को खुला छोड़ा है. इस लुक में कश्मीरा काफी हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रही है. इस फोटो में कश्मीरा इतनी हॉट नजर आ रही हैं कि उन्हें देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 50 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी उनकी बोल्डनेस और फिटनेस आज की एक्ट्रेस पर भारी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी का जिम लुक देख छूट जाएंगे पसीने, इस अंदाज में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़