KBC 13: राजस्थान की गीता सिंह गौड़ बनीं सीजन की तीसरी करोड़पति, सुनाई संघर्ष की कहानी

अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को अपनी तीसरी करोड़पति मिल चुकी है. शो में इस बार राजस्थान की गीता सिंह गौड़ करोड़पति बन गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2021, 02:57 PM IST
  • राजस्थान की गीता सिंह ने जीते एक करोड़ रुपये
  • गीता सिंह सीजन की तीसरी करोड़पति बन चुकी हैं
KBC 13: राजस्थान की गीता सिंह गौड़ बनीं सीजन की तीसरी करोड़पति, सुनाई संघर्ष की कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchan) का सुपरहिट क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) शिक्षा के दम पर अपनी किस्मत बदलने का मौका देता है. इस शो के जरिए कई लोगों ने लाखों रुपये जीतकर अपनी आर्थिक स्थिति ठीक की है. वहीं, कुछ ही लोग एक करोड़ रुपये तक पहुंच पाए हैं. अब 'केबीसी 13' (KBC 13) को इस सीजन की अपनी तीसरी करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गई है.

सोनी टीवी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, राजस्थान की रहने वाली गीता सिंह गौड़ ने एक करोड़ रुपये जीत लिए है. बता दें कि गीता एक हाउस वाइफ हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अब सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट बिग बी एक करोड़ रुपये जीतने का ऐलान कर रहे हैं. इस प्रोमो में गीता अपनी जिंदगी के संघर्ष पर भी बात कर रही हैं.

गीता ने सुनाई अपनी कहानी

इस वीडियो में गीता सिंह को हॉट सीट पर बैठे देखा जा रहा है. इसमें वह बताती हैं कि वह 53 साल की हाउस वाइफ हैं, जिन्होंने पूरी जिंदगी सिर्फ बच्चों की परवरिश में ही बिता दी, लेकिन अब वह जिंदगी की सेकंड इनिंग शुरू करना चाहती हैं और जिंदगी को अपनी तरह जीने की कोशिश करेंगी.

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन बुलंद आवाज में गीता के एक करोड़ रुपये जीतने का ऐलान करते हैं. अब ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स गीता को इस सफलता के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कैंसर पीड़ितों के लिए माधुरी दीक्षित के बेटे ने उठाया ये कदम, एक्ट्रेस को हुआ गर्व

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़