प्रभास और KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के बीच हुई अनबन! क्या 'सालार' पर पड़ेगा असर?

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म 'सालार' (Salaar) के कारण चर्चा में छाए हुए हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस काफी निराश हो सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 05:21 PM IST
  • 'सालार' निर्देशक प्रभास से हुए नाराज!
  • एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहे हैं एक्टर
प्रभास और KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के बीच हुई अनबन! क्या 'सालार' पर पड़ेगा असर?

नई दिल्ली: साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं, जिसमें प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सालार' (Salaar) का नाम भी शामिल है. इस फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है. पोस्टर में प्रभास का दमदार अवतार नजर आ रहा है. इस बीच अब फिल्म के सेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दावा किया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील प्रभास से नाराज चल रहे हैं. क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

प्रशांत नील हुए नाराज

'सालार' एक एक्शन फिल्म है. इसे होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किर्गंदुर द्वारा बनाया जा रहा है. इस फिल्म में प्रभास अनदेखे अवतार में नजर आएंगे. ऐसे में उनके लुक पर भी खूब काम किया जा रहा है, लेकिन प्रशांत नील, प्रभास से ज्यादा खुश नहीं हैं. दरअसल प्रभास 'सालार' के साथ ही कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं और इसी वजह से उनके लुक में लगातार बदलाव हो रहे हैं, जो प्रशांत नील को पसंद नहीं आ रहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prashanth Neel (@prashanthneel)

हालांकि, ऐसी मिया रिपोर्ट पर अभी तक कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

पैन इंडिया है फिल्म

सालार फिल्म पैन इंडिया के तहत रिलीज होने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म है. जिसमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेंगे. खबर है कि फिल्म में फाइट सीन्स के साथ कई मजेदार पंचिंग डायलॉग्स भी हो होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस फिल्म को दर्शकों के बीच 'केजीएफ' की फ्रैंचाइजी के रूप में पहचान मिली है. 

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

सालार फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. प्रशांत नील और प्रभास की साथ में यह पहली फिल्म है और इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- Yashoda Teaser : रोगंटे खड़े कर देने वाला फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखीं समांथा रुथ प्रभु

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़