Yashoda Teaser : रोगंटे खड़े कर देने वाला फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखीं समांथा रुथ प्रभु

Yashoda Teaser : समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस दमदार अंदाज में एक्शन करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 04:36 PM IST
  • यशोदा का टीजर हुआ रिलीज
  • दोहरे किरदार निभाती नजर आएंगी एक्ट्रेस
Yashoda Teaser : रोगंटे खड़े कर देने वाला फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखीं समांथा रुथ प्रभु

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) का टीजर सामने आ चुका है. टीजर के रिलीज होने से पहले फिल्म के कई शॉर्ट वीडियो फिल्म के सेट से लीक हो चुके थे. एक्ट्रेस की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें समांथा प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं. 

 टीजर हुआ रिलीज

सामंथा की पहली हिंदी थ्रिलर फिल्म का टीजर सामने आ चुका है, जिसमें एक्ट्रेस प्रेग्नेंट महिला के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म के टीजर में वह धमाकेदार एक्शन करती नजर आ रही हैं. ऐसे में वह क्या करें और क्या ना करें उसमें उलझी दिखाई दे रही हैं.

टीजर एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. आप देख सकते की टीजर में डॉक्टर प्रेग्नेंट यशोदा को सलाह और अपना ख्याल रखने को कहती हैं, लेकिन संमाथ को वहीं सारे काम करने पड़ते हैं. 

पैन इंडिया के तहत बनी है फिल्म

सामंथा 'एज ऑफ द सीट एक्शन बैक्ड यशोदा' में बिलकुल नए अंदाज में नजर आने वाली हैं. सामंथा स्टारर यह फिल्म एक फीमेल लीड फिल्म है.

यह कुल 5 भारतीय भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. बता दें की एक्ट्रेस की फिल्म के टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

कब होगी रिलीज?

फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन जैसे को-स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.  यशोदा में म्यूजिक के लिए मणि शर्मा, सिनेमैटोग्राफी के लिए एम सुकुमार और एडिटर के रूप में मार्तंड के वेंकटेश की टीम जुड़ी हैं. हरि और हरीश द्वारा डायरेक्टेड, यशोदा श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस की गई है और इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को आउट नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका, गणपति बप्पा के किए दर्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़