'KGF Chapter 2' एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आए एक्टर मोहन जुनेजा का निधन हो गया है. काफी वक्त से वह बीमार चल रहे थे. अब उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक शोक की लहर छा गई है. लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2022, 01:07 PM IST
  • एक्टर मोहन जुनेजा का निधन हो गया है
  • केजीएफ के दोनों पार्ट में मोहन नजर आए
'KGF Chapter 2' एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का निधन हो गया है. उन्हें हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' में देखा गया था. एक्टर इसके पहले भाग में भी नजर आए थे. इसी फिल्म से उन्हें दुनियाभर में खास लोकप्रियता हासिल हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. अब इलाज के दौरान ही मोहन ने 7 मई को दम तोड़ दिया.

सोशल मीडिया पर दी जा रही है मोहन को श्रद्धांजलि

अब उनके अचानक निधन की खबर से हर कोई हैरान है. पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी जाने लगी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, आज ही मोहन जुनेजा का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है. 

100 ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रहे मोहन

गौरतलब है कि मोहन को 'केजीएफ' में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर के किरदार में देखा गया था. वैसे, एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडियन के तौर पर की थी. इसके बाद वह तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बने. अपने लंबे करियर में वह 100 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रहे, लेकिन उन्हें फिल्म 'चेतला' से इंडस्ट्री में खुद को साबित करने के लिए बड़ा ब्रेक मिला.

2008 में शुरू हुआ था करियर

बता दें कि मोहन जुनेजा का रुझान बचपन से ही एक्टिंग की ओर रहा. कॉलेज के दिनों में उन्होंने कई नाटकों में हिस्सा लिया. वहीं, इंडस्ट्री में उनका एक्टिंग करियर 2008 में आई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म 'संगमा' से शुरू हुआ. इसके बाद ही उन्हें एक के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिलते गए. उन्होंने हर शैली में खुद को साबित किया, लेकिन बतौर कॉमेडियन उन्हें सबसे ज्यादा सराहना मिली.

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 Box Office Collection: बरकरार है रॉकी भाई का जलवा, 22वें दिन भी की हैरान करने वाली कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़