राहुल वैद्य संग मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, तस्वीरें शेयर करते हुए की जमकर तारीफ

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. फैंस को ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 09:20 AM IST
  • तस्वीरों में श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है
  • इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने राहुल की जमकर तारीफ भी की है
राहुल वैद्य संग मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, तस्वीरें शेयर करते हुए की जमकर तारीफ

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है. शो के लिए अभी से फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. कुछ समय पहले ही इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो चुकी है.

श्वेता तिवारी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

शो के सभी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट लगातार शूटिंग के बीच अपनी मजेदार वीडियोज और तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- फिर अतरंगी स्टाइल मे दिखे रणवीर सिंह, अजीब चोटी ने खींचा ध्यान

राहुल वैद्य के साथ मस्ती करती दिखाईं दी श्वेता

हाल ही में श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम अटाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह सिंगर और बिग बॉस 13 के रनरअप राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.  इस दौरान श्वेता स्पोर्टी आफटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं राहुल वैद्य व्हाइट टीशर्ट पैंट और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant की मौत को आत्महत्या बताने की जल्दबाजी क्यों थी? यहीं से पैदा हुआ हत्या का शक

तस्वीरों को शेयर करते हुए  श्वेता ने की राहुल की तारीफ

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने राहुल की जमकर तारीफ भी की है. तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खतरों के खिलाड़ी 11 के सबसे मिलनसार और सहमत व्यक्ति'.  बता दें कि इस बार शो में दिव्यांका त्रिपाठी(Divyanka Tripathi), श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari), निक्की तंबोली(Nikki Tamboli), राहुल वैद्य(Rahul Vaidya), अभिनव शुक्ला, सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन और विशाल आदित्य सिंह(Vishal Aditya Singh) हिस्सा ले रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़