Khatron Ke Khiladi 11: विशाल आदित्य सिंह हुए इस एक्ट्रेस संग रोमांटिक, पोस्ट शेयर कर बयां किया इश्क

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता विशाल आदित्य सिंह इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में हैं. अब शो में विशाल की रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 11:35 AM IST
  • विशाल आदित्य सिंह को खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं
  • अब श के सेट से उन्होंने अपनी रोमांटिक अंदाज वाली तस्वीरें शेयर की हैं
Khatron Ke Khiladi 11: विशाल आदित्य सिंह हुए इस एक्ट्रेस संग रोमांटिक, पोस्ट शेयर कर बयां किया इश्क

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है. शो के लिए अभी से फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. कुछ समय पहले ही इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो चुकी है.

रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं विशाल

शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट लगातार शूटिंग के दौरान अपनी मजेदार वीडियोज और तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अब टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिससे उनके फैंस थोड़े हैरान हो गए हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में वह रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

विशाल ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

विशाल को अपनी तस्वीरों में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की अपनी को-कंटेस्टेंट सना मकबूल (Sana Maqbool) के साथ रोमांटिक होते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713)

अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आयत की तरह'. अब विशाल की इन तस्वीरों ने फैंस को हैरान तो  किया ही है, साथ ही लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) में भी किए कमेंट्स

अब सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी आदित्य के इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली ने कमेंट में लिखा, 'उफ, लव इज इन द एयर'. वहीं, अभिनव शुक्ला ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'शक्ल शिकायत की तरह क्यों है मेरे भाई'. बता दें कि निक्की और अभिनव भी विशाल के साथ 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कंटेस्टेंट हैं.

ये सितारे भी बने कंटेस्टेंट

गौरतलब है कि इस सीजन में श्वेता त्रिपाठी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, सौरभ राज जैन, वरुण सूद, सना मकबूल और अनुष्का सेन जैसे सितारे भी कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आएंगे. 'खतरों के खिलाड़ी 11' जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह ने जब भरी महफिल में कर दिया था राखी सावंत को KISS, जानिए उस रात की हर डिटेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़