Khatron Ke Khiladi 13 Winner: डिनो जेम्स बने विनर, प्राइज मनी के साथ मिला ये गिफ्ट

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपना विनर मिल गया है. इस सीजन की ट्रॉफी डिनो जेम्स ने अपने नाम कर ली है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 14, 2023, 11:37 PM IST
  • KKK 13 को अपना विनर मिल गया है
  • डिनो ने जबरदस्त जीत हासिल की है
Khatron Ke Khiladi 13 Winner: डिनो जेम्स बने विनर, प्राइज मनी के साथ मिला ये गिफ्ट

नई दिल्ली: Khatron Ke Khiladi 13 Winner: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को शनिवार को अपना विनर मिलने जा रहा है. शो के चाहने वालों को लंबे समय से इसी घड़ी का इंतजार था. आखिरकार कई खतरनाक स्टंट्स को पार करते हुए डिनो जेम्स ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

इन तीनों के बीच हुई टक्कर

‘खतरों के खिलाड़ी13’ के फिनाले में ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अर्जित तनेजा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. पूरे सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स को कई तरह के उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिनाले में अर्जित पहले रनर-अप बने, जबकि ऐश्वर्या शर्मा दूसरी रनर-अप रहीं. वहीं, डिनो जेम्स ने आखिरी पड़ाव पर सभी को मात देकर अपना दम दिखा दिया.

विनर को मिला ये प्राइज

अब शो की प्राइज मनी पर बात करें तो विनर डिनो को शो की चमचमाती खूबसूरत ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये प्राइज मनी जैसी मोटी रकम भी मिली है. सिर्फ इतना ही नहीं, विनर को मारुती सुजुकी की एक चमचमाती कार भी प्राइज के तौर पर दी गई है.

शो में दिखे ये खिलाड़ी

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' में शिव ठाकरे, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, रश्मीत कौर, निर्रा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, साउंडस मौफकीर, रोहित रॉय, अंजुम फकीह, डेजी शाह, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा और अंजलि आनंद जैसे सितारों को खतरों का सामना करते देखा गया. इनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, अब्दू रोजिक और हिना खान ने शो में चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की इस हरकत पर आएगा ईशान को गुस्सा, लगाएगा जोरदार फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़