Urfi Javed vs Chahat Khanaa: जानिए कौन हैं चाहत खन्ना, जिन्होंने उर्फी जावेद को पढ़ाया संस्कारों का पाठ

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) की कैट फाइट मीडिया में छाई हुई है. दोनों ही एक दूसरे की पर्सनल लाइफ पर जमकर कमेंट करती नजर आ रही हैं. बता दें की इस कैट फाइट की शुरुआत चाहत की तरफ से की गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 02:24 PM IST
  • उर्फी जावेद से भिड़ी चाहत खन्ना
  • कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
Urfi Javed vs Chahat Khanaa: जानिए कौन हैं चाहत खन्ना, जिन्होंने उर्फी जावेद को पढ़ाया संस्कारों का पाठ

नई दिल्ली: कई टीवी शोज में नजर आ चुकी चाहत खन्ना (Chahat Khanna)  और सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जोरदार झगड़ा हो गया है. दोनों अपनी कैट फाइट की वजह से मीडिया में छाई हुई हैं. चाहत पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वहीं उनका नाम बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह के साथ भी जुड़ चुका है.

कौन हैं चाहत खन्ना

चाहत खन्ना का जन्म 28 जुलाई 1986 में मुंबई में हुआ था. वह टीवी के कई फेमस सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. साइड रोल्स करने के बाबजूद भी उन्होंने इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है. एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ck (@chahattkhanna)

एक्ट्रेस की लव लाइफ काफी निराशाजनक रही है. हमेशा सच्चे प्यार को तरसती रही हैं चाहत.

टूटी दो शादियां

एक्ट्रेस चाहत खन्ना की दो शादियां हो चुकी हैं, लेकिन दोनों ही बार उनका तलाक हो गया. चाहत की दो बेटियां हैं जिनकी परवरिश वह खुद ही कर रही हैं. बता दें चाहत खन्ना ने पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी के साथ हुई थी. तब चाहत की उम्र महज 20 साल थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ck (@chahattkhanna)

जिसके बाद उन्होंने ने 2013 में दोबारा प्रसिद्ध राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा संग शादी रचाई थी, जिन से दोनों दो बेटियों के पेरेंट्स भी बने.कुछ साल तक तो दोनों का रिश्ता अच्छा चला लेकिन फिर उनका रिश्ता 2018 में टूट गया और दोनों का तलाक हो गया. चाहत ने फरहान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

उर्फी को बताया चीप

वहीं अब चाहत ने एक बार फिर बैठे बिठाए पंगा मोल ले लिया है. उर्फी की पीले रंग की ट्रांसपैरेंट ड्रेस में एक तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए चाहत ने लिखा था कि ''बाहर कौन ऐसे कपड़े पहनकर जाता है. साथ ही मीडिया पर भी ये कहते हुए निशाना साधा था कि अगर कोई अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे सेलेब्रिटी बना देगा?''

जिसके बाद उर्फी ने भी उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करते हुए कहा था कि- ''कम से कम मैं फॉलोअर्स खरीदती नहीं हूं. मैंने ये ड्रेस एक इंटरव्यू के लिए पहनी थी, जिससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. तुम जल रही हो, क्योंकि पैसे देने के बाद भी पैपराज़ी तुम्हें कवर नहीं कर रहे. कोई भी कुछ भी धरती पर करता है तो उससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए. देखो मैंने तुम्हें तुम्हारे दो तलाक...और अभी एक जवान आदमी को डेट कर रही हो, इस पर जज नहीं किया तो तुम मुझे क्यों कर रही हो? ''

ये भी पढ़ें- हाई थाई स्लिट ड्रेस में मौनी रॉय का दिखा बोल्ड लुक, कुर्सी पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़