टैलेंट शो ने बदल दी तापसी पन्नू की जिंदगी, फ्लॉप फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उन एक्ट्रेस में शामिल है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर दुनिया में एक अलग पहचान बनाई. तापसी रविवार को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 10:02 AM IST
  • टैलेंट शो ने बदली एक्ट्रेस की जिंदगी
  • फ्लॉप फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
टैलेंट शो ने बदल दी तापसी पन्नू की जिंदगी, फ्लॉप फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उन एक्ट्रेस में शामिल है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर दुनिया में एक अलग पहचान बनाई. तापसी रविवार को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

एक्ट्रेस (Taapsee Pannu details) का जन्म 1 अगस्त, 1987 को दिल्ली के एक सिख परिवार में हुआ था. तापसी हिंदी फिल्मों से पहले साउथ सिनेमा में काम कर चुकी थीं. उन्होंने  साल 2010 में तेलुगू सिनेमा में कदम रखा जिसके बाद साल 2013 में फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से बॉलीवुड में एंट्री ली.

ये भी पढ़ें-डॉक्टर ने दी थी मीना कुमारी को रोज एक पेग लेने की सलाह, जो बन गई मौत की वजह.

यह (Taapsee Pannu Films) एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई जिसके बाद लंबे समय से हिंदी सिनेमा में तापसी को बड़ा मौका नहीं मिला. फिल्म पिंक ने तापसी की जिंदगी बदलकर रख दी. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में अमिताभ के साथ पर्दा साझा किया और अपने जबरदस्त किरदार से सिनेमाप्रेमियों से लेकर फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया.

तापसी ने इसके बाद 'बेबी', 'नाम शबाना', 'सूरमा', 'द गाजी अटैक', 'मनमर्जियां', 'बदला', 'मुल्क', 'सांड की आंख' और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में काम किया. आज तापसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है.

ये भी पढ़ें-Friendship Day Special: क्या आप जानते हैं 'यारों के दिन' का इतिहास?.

टैलेंट शो ने बदली जिंदगी
तापसी (Taapsee Pannu Unknown facts) का यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था. एक्ट्रेस ने एक टैलेंट शो के जरिए अपने सपनों की ओर उड़ान भरा. गेट गॉर्जियस के लिए तापसी ने ऑडिशन दिया और उसके लिए सेलेक्ट हो गईं जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की ओर रुख किया. और यहीं से वह सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़