90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस आयशा जुल्का इस वजह से नहीं बनी मां!

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) का नाम 90 के दशक की टॉप एकट्रेस में गिना जाता है. अपने हिट करियर के बाद भी अदाकारा ने अचानक से शादी कर हमेशा के लिए ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह दिया.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : May 6, 2021, 04:34 PM IST
  • हिट होने के बाद भी ग्लैमर से दूर हो गईं आयशा
  • साल 2003 में अचानक से शादी कर फैंस को चौंकाया
90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस आयशा जुल्का इस वजह से नहीं बनी मां!

नई दिल्ली: 90 के दशक की एक्ट्रेस की बात करें तो आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) का नाम टॉप एकट्रेस में गिना जाता है. अपने हिट करियर के बाद भी अदाकारा ने अचानक से शादी कर हमेशा के लिए ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह दिया.

आयशा (Ayesha Jhulka Lesser known facts) ने साल 1991 में फिल्म कुरबान से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म को कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन बड़ी-बड़ी आंखों वाली इस एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया. जिसके बाद उन्हें फिल्म जो जीता वहीं सिकंदर में आमिर खान के अपोजिट साइन किया गया.

ये भी पढ़ें-जब पति धर्मेंद्र और हेमा के प्यार के किस्से सुन खून के घूंट पीती रहीं प्रकाश कौर.

फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट साबित हुई और कुछ इस तरह आयशा का फिल्मी करियर ऊंचाइयों की ओर जाने लगा. इसके बाद एक्ट्रेस ने खिलाड़ी, वक्त हमारा है जैसी कई फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम किया. आयशा और अक्षय की जोड़ी हिट जोड़ियों में शामिल थी.

कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अक्षय और आयशा (Ayesha Jhulka and Akshay Kumar) एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. साल 2003 में एक्ट्रेस  ने कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वशि से शादी कर ली. आयशा की शादी को करीब 18 साल हो चुका है लेकिन अब तक वह मां नहीं बनीं.

ये भी पढ़ें-फार्म हाउस मेें यूं आमों के साथ नजर आई जूही चावला, गौशाला बनाने की कर रही प्लानिंग.

आयशा (Ayesha Jhulka Films) फिल्मों से दूर खुशहाली पूर्वक अपने परिवार के साथ जीवन व्यतीत कर रही हैं. लोगों के मन में अकसर ये सवाल आता है कि आयशा ने आखिर बच्चे क्यों नहीं किए. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए इस बात पर खुलकर बात की.

एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैंने कभी नहीं चाहा. मैं अपना ज्यादातर समय अपने काम और समाज की सेवा में लगाती हूं. इसके साथ ही आयशा ने कहा कि इस फैसले में उनके पति समीर ने भी काफी सपोर्ट किया. और कभी किसी तरह का दवाब नहीं बनाया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़