फार्म हाउस मेें यूं आमों के साथ नजर आई जूही चावला, गौशाला बनाने की कर रही प्लानिंग

एक्ट्रेस में शामिल जूही चावला (Juhi Chawla) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. जूही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 01:33 PM IST
  • रसीले आमों के साथ नजर आईं जूही
  • फार्म हाउस में स्पेंड कर रही हैं समय
फार्म हाउस मेें यूं आमों के साथ नजर आई जूही चावला, गौशाला बनाने की कर रही प्लानिंग

मुंबई: 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस में शामिल जूही चावला (Juhi Chawla) भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. जूही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

हाल ही में जूही (Juhi Chawla Post) ने खुद के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल यह तस्वीर एक्ट्रेस के फॉर्म हाउस की है जहां कोविड काल में वह समय स्पेंड कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें-अल्लू अर्जुन की नन्हीं परी ने बनाया डोसा, एक्टर हुए इमोशनल.

जूही (Juhi Chawla Video) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें ढेर सारे आम देखे जा सकते हैं. एक्ट्रेस टेबल पर बैठी हुई हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में उनके साथ कुछ लोग भी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. कोविड को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है.

पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है वडा फार्म पर मेरा नया ऑफिस. एयर कंडिशन और ऑक्सीजन से भरपूर. नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक पेड़ लगाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सलमान खान की एक्ट्रेस ने बताया आखिर क्यों हुआ उनका अश्मित पटेल के साथ ब्रेकअप.

बता दें कि साल 1984 में जूही ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद फिल्म कयामत से कयामत तक से अपनी एक पहचान बनाई. जूही ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़