कौन हैं कृति सेनन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia, ग्रीस में साथ स्पॉट हुआ कपल, फोटोज हुईं वायरल

Kriti Sanon rumored boyfriend Kabir Bahia: एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के चलते लाइम लाइट में रहती हैं. कृति ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. खास बात ये हैं कि उन्होंने बर्थडे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ मनाया, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 09:15 AM IST
  • कृति सेनन के साथ जुड़ा कबीर बहिया का नाम
  • ग्रीस में एक्ट्रेस ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग मनाया जन्मदिन
कौन हैं कृति सेनन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia, ग्रीस में साथ स्पॉट हुआ कपल, फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली:Kriti Sanon rumored boyfriend Kabir Bahia: बॉलीवुड की सक्सेस एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. पिछले साल चर्चा थी कि कृति, बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों ने इस बात को गलत बताया है. अब एक्ट्रेस के नाम बिजनेसमैन कबीर बहिया के साथ जुड़ रहा है. हाल में एक्ट्रेस ने कबीर संग अपना बर्थडे मनाया. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो एक बार फिर इन अफवाहों को तूल दे रही हैं.  

कृति की डेटिंग की खबरों से बाजार गरमाया

पिछले ही हफ्ते कृति, नूपुर के साथ लंदन गई थीं.  रेडिट पर कृति सेनन की कुछ फोटो वायरल हुई हैं. ये तस्वीरें उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से है. कृति ने ग्रीक आइसलैंड मायकोनोस में जन्मदिन मनाया था. ऑनलाइन तस्वीरों में 'मिमी' एक्ट्रेस को ऑरेंज ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में दिख रही हैं. इसे उन्होंने ऑरेंज कलर के ही एक श्रग के साथ कैरी किया है.

कौन हैं कबीर बहिया

कृति की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इसी बीच कबीर बहिया ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो सेम कृति वाली जगह की है. हालांकि, उन्होंने कृति को टैग नहीं किया. लेकिन फैंस की पैनी नजर से कुछ कहां बचने वाला है.  हालांकि, न तो कृति और न ही कबीर ने अपने रिलेशन पर हामीभरी है. पहले भी कई बार कबीर बहिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, जिसमें उनके साथ कृति की बहन नूपुर सेनन भी नजर आ रही थीं. बता दें कबीर यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं.

होली पर भी थे दोनों साथ?

वहीं उनकी होली की तस्वीरों ने भी सबका ध्यान खींचा था, क्योंकि फैंस को शक था कि वो लंदन में होली मना रही हैं. अफवाहों हवा तब मिली जब लंदन से कृति और कबीर की एक फोटो सामने आई. तस्वीरों में, उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन उन्हें हाथ पकड़कर एक-दूसरे के साथ चलते देखा जा सकता था.

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam Birthday: सोनू निगम का वो दर्दभरा गाना, जिसने रातोंरात बदल दी उनकी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़