कृष्णा करना चाहते हैं मामा गोविंदा संग रिश्ता ठीक, बप्पा से मांगा यह आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच करीब 3 साल से मनमुटाव चल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 07:00 PM IST
  • कृष्णा और गोविंदा में लंबे समय से मनमुटाव
  • मामा संग रिश्ता ठीक करना चाहते हैं कृष्णा
कृष्णा करना चाहते हैं मामा गोविंदा संग रिश्ता ठीक, बप्पा से मांगा यह आशीर्वाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच रिश्ता पिछले लंबे समय से ठीक नहीं चल रहा है. मामा-भांजा के बीच करीब 3 साल से मनमुटाव हो रखा है.

जिस वजह से जब भी गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में बतौर गेस्ट पहुंचते हैं तो कृष्णा उस एपिसोड का हिस्सा नहीं होते. इतना ही नहीं हाल के ही एपिसोड में गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ कपिल के शो में पहुंचे, और पिछले कुछ एपिसोड्स की तरह इस बार भी कृष्णा इसका हिस्सा नहीं बने. 

ये भी पढ़ें-रुचिका कपूर ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, पिता बने शाहीर शेख.

वहीं दूसरी ओर खबर यह आ रही है कि अब कृष्णा अपने ‘मामा-मामी’ के साथ सुलह करना चाहते हैं. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर कृष्णा अपने मामा गोविंदा के साथ चल रहे तनाव को खत्म कर, एक बार फिर से नई शुरुआत करना चाहते हैं.

शुक्रवार को यानी 10 सितंबर को एक दुकान से गणपति की मूर्ति को अपनी कार में ले जाते समय कृष्णा जब पैपराजी के सामने आए तो उनसे कई सवाल किए गए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉमेडियन से उनके मामा गोविंदा संग संबंधों के बारे में पूछा गया. सवाल का जवाब देते कृष्णा ने कहा, 'मामा-मामी, मैं चाहता हूं कि परिवार की यह समस्या भी बप्पा हल कर दें क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं.' 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: टूटा राकेश और शमिता का खास रिश्ता, फैंस हुए निराश.

अब कृष्णा की इस पहल पर मामा-मामी का क्या रिएक्शन आता है, इसका इंतजार हर किसी को है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़