'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'हम यहीं' हुआ रिलीज, कुणाल खेमू ने दी है आवाज

Kunal Khemu song: हंसी, दोस्ती, और दिल छू लेने वाले बोल से सजा है मडगांव एक्सप्रेस का नया गाना हम यहीं. इस गाने को रिलीज कर दिया गया है. खास बात यह कि गाने को कुणाल खेमू ने अपनी आवाज से सजाया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 19, 2024, 11:31 AM IST
  • निर्देशक के बाद सिंगर बने कुणाल खेमू
  • 'हम यहीं' गाना हुआ रिलीज
'मडगांव एक्सप्रेस' का नया गाना 'हम यहीं' हुआ रिलीज, कुणाल खेमू ने दी है आवाज

नई दिल्ली:Kunal Khemu song: रितेश सुदवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मडगांव एक्सप्रेस के साथ ऑडियंस को हंसी से भरा सफर कराने का इरादा किया ह. ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म  को देखने के लिए ऑडियंस ने बेसब्री देखने मिल रही है. एक्टर्स द्वारा लगातार शेयर किए जाने वाले BTS की झलक के साथ गानों ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म से एक और शानदार कड़ी को पेश किया है. जी हां! हम बात कर रहे हैं हम यहीं गाने की जिसे मल्टी टैलेंटेड कुणाल खेमू ने अपनी आवाज से सजाया है, जो दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा करेगा, साथ ही फैंस के दिलों को छुएगा.

गाना हम यहीं दोस्तों के अनमोल यागों को याद दिलाता है, जिसमें साझेदारी और खुशी का एहसास है. दिल को छू लेने वाले बोल और खूबसूरत धुन सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली है. अंकुर तिवारी ने हम यहीं के लिए म्यूजिक कंपोज किया है. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें अपना सिग्नेचर टच भी दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

गाने को सच में सबसे खास बनाती है कुणाल खेमू की इन्वॉल्वमेंट, जैसे की उनका को-कंपोजर, सिंगर, और लिरिशिएट के रूप में काम करना. उनके पर्सनल टच ने ट्रैक को बेहद खूबसूरत बनाया है. ब्रैडले टेलिस द्वारा साउंड प्रोडक्शन , गाने को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाता है. 

मडगांव एक्सप्रेस का सफर बेहद मजेदार होने वाला है, जिसमें हंसी, दोस्ती, और दिल को छू लेने वाले पल होंगे, और हम यहीं इस सफर के लिए बिल्कुल सही माहौल सेट करता है. फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़