Lahore 1947 ने हासिल की नई उपलब्धि, फिल्म के लिए राजकुमार संतोषी ने मिलाया देश टॉप कैमरापर्सन से हाथ

Lahore 1947: सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947 को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अब इस फिल्म के साथ देश के टॉप कैमरामैन का भी नाम भी जुड़ चुका है.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 10, 2024, 05:35 PM IST
    • राजकुमार संतोषी ने मिलायाटॉप कैमरापर्सन से हाथ
    • इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Lahore 1947 ने हासिल की नई उपलब्धि, फिल्म के लिए राजकुमार संतोषी ने मिलाया देश टॉप कैमरापर्सन से हाथ

नई दिल्ली: Lahore 1947: मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने डीओपी संतोष सिवन के बारे में बात की है, जिनके साथ वह लाहौर 1947 पर काम कर रहे हैं और कहा कि उन्होंने 1996 में हेलो नामक एक फिल्म का निर्देशन किया है, यह एकमात्र फिल्म थी, जिसमें फिल्म निर्माता ने अभिनय किया था. सिनेमैटोग्राफर या फोटोग्राफी  के निदेशक को डीओपी भी कहा जाता है.

राजकुमार संतोषी ने देश के सबसे टॉप कैमरापर्सन के साथ मिलाया हाथ

बता दें कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं. कैमरामैन/डीओपी के बारे में बात करते हुए, राजकुमार संतोषी ने खुलासा किया कि 'लाहौर 1947' के कैमरामैन/डीओपी के रूप में हमारे पास संतोष सिवन होंगे. वह इस समय देश के टॉप कैमरामैन हैं. फिल्म निर्माता और सिवन इससे पहले पुकार और बरसात में काम कर चुके हैं.

डायरेक्टर ने बांधे तारीफों के पुल

इस बात की जानकारी फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने दी है. उन्होंने कहा कि "हमारे पास लाहौर 1947 के कैमरामैन/डीओपी के रूप में संतोष सिवन होंगे. वह इस समय देश के टॉप कैमरामैन मे से एक हैं. इससे पहले, संतोष और मैंने दो फिल्मों, पुकार और बरसात में साथ काम किया था, जिसमें वह सिनेमैटोग्राफर/कैमरामैन थे.  

तिकड़ी बनेगी रीयूनियन का प्रतिक 

उन्होंने कहा, हम एक-दूसरे के साथ दशकों पुराने रिश्ते साझा करते हैं और इस बार हम 'लाहौर 1947' के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले घायल, दामिनी और घातक के रूप में बॉक्स ऑफिस पर तीन हिट फिल्में दे चुके हैं. लाहौर 1947 अपने आइकोनिक कल्ट क्लासिक, अंदाज अपना अपना के बाद आमिर खान और राजकुमार संतोषी के रियूनियन का भी प्रतीक है.

ये भी पढ़ें- Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हुए अनिल कपूर, लिखा इमोशनल नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़