Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हुए अनिल कपूर, लिखा इमोशनल नोट

Anil Kapoor reacted on  Kaagaz 2 Trailer: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक फिल्म 'कागज 2' के जरिए अपने अभिनय का आखिरी करिश्मा दिखाते नजर आने वाली है. इसी बीच सतीश कौशिक के जिगरी दोस्त अनिल कपूर ने कागज 2 के ट्रेलर को देख एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 10, 2024, 01:19 PM IST
    • 'कागज 2' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज
    • सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2'
Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हुए अनिल कपूर, लिखा इमोशनल नोट

नई दिल्ली: Anil Kapoor reacted on  Kaagaz 2 Trailer: फिल्म 'कागज 2' का बेहतरीन ट्रेलर शुक्रवार 9 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के माध्यम से दिवंगत अभिनेता अपने करियर की आखिरी फिल्म में नजर आने वाले हैं. दिवंगत एक्टर को अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड और भावुक भी हैं. इसके साथ ही सतीश के जिगरी दोस्त अनिल कपूर भी 'कागज 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लेकर अनिल ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है और अपने दोस्त को याद करते हुए एक नोट शेयर किया है. 

'कागज 2' के ट्रेलर रिलीज पर इमोशनल हुए अनिल कपूर

अनिल कपूर, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त थे. वहीं दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल काफी इमोशनल हो गए.एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया और दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, "यह फिल्म बेहद खास है... मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म... मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं... ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं...." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनुपम खेर को भी याद आए सतीश कौशिक

अनुपम खेर भी सतीश कौशिक के क्लोज फ्रेंड थे. उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘कागज़ 2’ में दिवंगत एक्टर के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था. अनुपम ने सतीश कौशिक संग अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, “डियरस्ट सतीश कौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट कागज 2 कल रिलीज़ हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की थी. लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!"

‘कागज 2’ की स्टार कास्ट

वहीं कागज 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा प्रोड्यूस की गई है. सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित.

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़