'किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं...', बहन के ससुर के लिए ये क्या बोल गए लव सिन्हा, शादी अटेंड न करने की खबरें की कन्फर्म!

Luv Sinha: लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने की बात पर मुहर लगा दी है. वहीं उन्होंने सोनाक्षी के ससुर पर एक ट्वीट किया कि हंगामा हो गया. हालांकि विवाद को बढ़ता देख उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2024, 12:19 PM IST
  • लव ने सोनाक्षी के ससुर पर कसा तंज
  • विवाद होता देख डिलीट किया ट्वीट
'किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं...', बहन के ससुर के लिए ये क्या बोल गए लव सिन्हा, शादी अटेंड न करने की खबरें की कन्फर्म!

नई दिल्ली:Luv Sinha:  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 7 साल के लंबे रिलेशनशिप को 23 जून 2024 को शादी का नाम दे दिया था. इस शादी के बाद कुछ लोगों ने इसे ‘लव-जेहाद’ का नाम देकर कपल को ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार को भी ट्रोल किया था. शादी के बाद हालांकि शॉटगन ने क्लियर कर दिया था कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है. लेकिन, एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा के हाल के ट्वीट ने खलबली मचा दी है. हालांकि विवाद को बढ़ता देख उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

भाई लव ने बहन की शादी नहीं की थी अटेंड

लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने की बात पर मुहर लगाई.  वहीं उन्होंने सोनाक्षी के ससुर पर एक ट्वीट भी किया. ट्वीट ने सुर्खियां बटौरी तो अब शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे ने ट्वीट को डिलीट करते हुए कुछ ऐसा बोला की हर तरफ वह चर्चा में छाए हुए हैं.

लव सिन्हा का पोस्ट हुआ वायरल

शत्रुघ्न सिन्हा के समधी और सोनाक्षी के ससुर इकबाल रत्नासी को लेकर लव ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘लोग उसके फैमिली बिजनेस पर कई मनघड़ंत स्टोरी बना रहे हैं, लेकिन किसी का ध्यान उस ग्रे एरिया पर नहीं गया है, जिसमें दूल्हे के पिता की एक राजनेता से करीबियां हैं. जिन पर चल रही ईडी की जांच ‘वॉशिंग मशीन’ में कहीं धुल चुकी है. ना ही किसी को दूल्हे कि पिता की दुबई में रहने की भनक है.’

पोस्ट किया  डिलीट

लव सिन्हा ने जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नासी का नाम नहीं लिया था. इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन की शादी का हिस्सा नहीं बने थे. हालांकि मामला बढ़ता देख लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर यानी इकबाल रत्नासी के खिलाफ किया ट्वीट डिलीट कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने सफाई भी दी.

सफाई में किया एक नया पोस्ट

अपनी सफाई में लव ने ट्वीट कर लिखा- ‘जिस स्टेटमेंट को गलत तरीके से मैंने लिखा था वो मेरा बयान नहीं है. एक सीनियर जर्नलिस्ट का है. अब तो मामला बंद हो चुका है और मैं इस पर आगे कोई कमेंट नहीं करूंगा’. लव के ट्वीट के स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़