महेश बाबू के पिता की बिगड़ी तबीयत, पत्नी की मौत के गम से नहीं आ पा रहे बाहर

महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता को हाल ही में हैदराबद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वह अभी 79 साल के हैं. कुछ समय पहले ही सुपरस्टार की मां का निधन हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 01:42 PM IST
  • महेश बाबू के पति अस्पताल में हुए भर्ती
  • दिग्गज एक्टर को सांस लेने की तकलीफ
महेश बाबू के पिता की बिगड़ी तबीयत, पत्नी की मौत के गम से नहीं आ पा रहे बाहर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, दिग्गज एक्टर कृष्णा की अचानक तबीयत खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे कृष्णा

खबरों की मानें तो कृष्णा अपने रुटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे. हालांकि, चिंता वाली कोई बात नहीं है. अब वह बिल्कुल ठीक हैं. कृष्णा उम्र संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं. दिग्गज एक्टर बीते रविवार, 13 नवंबर को नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे. सांस संबंधी परेशानी और उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. फिलहाल डॉक्टर्स की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है. 

2019 में हुई थी कृष्णा की पत्नी की मौत

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कृष्णा ने पत्नी इंदिरा देवी को खो दिया. दिग्गज एक्टर अभी पत्नी को खोने के गम से बाहर नहीं आ पाए हैं. उन्होंने 2019 में अपनी पहली पत्नी विजया निर्मला को खो दिया था. तभी से कृष्णा ने खुद को एक्टिंग की दुनिया से बिल्कुल दूर कर लिया है. हालांकि, वह अपने बच्चों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं.

मुश्किल रहा कृष्णा के लिए ये साल

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही कृष्णा के बेटे रमेश बाबू की भी मौत हो गई थी. 8 जनवरी, 2022 को रमेश लंबी बीमारी के कारण जिंदगी से जंग हार गए. उनके बाद 28 सितंबर, 2022 को पत्नी इंदिरा देवी का निधन हो गया. कृष्णा अपने दौर के सफल एक्टर्स, निर्माता और निर्देशकों में से एक हैं. वह 79 वर्ष हैं. उन्होंने तेलुगू सिनेमा में बेहतरीन काम किया है.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे, शोक में डूबा हिंदी-मराठी सिनेमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़