पिता के निधन के 20 दिन बात काम लौटे महेश बाबू, फैंस ने बढ़ाया हौंसला

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं. हाल में ही एक्टर के पिता का निधन हुआ था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 12:43 PM IST
  • पिता के निधन से टूट गए थे महेश बाबू
  • 20 दिन बाद काम पर लौटे एक्टर
पिता के निधन के 20 दिन बात काम लौटे महेश बाबू, फैंस ने बढ़ाया हौंसला

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और महेश बाबू के पिता कृष्णा दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. 15 नवंबर को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था, जिसके बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था. पिता के निधन के बाद से महेश बाबू टूट गए थे. वहीं अब खबर है कि पिता के निधन के 20 दिन बाद एक्टर ने काम पर वापसी कर ली है.

पिता को खोया

महेश बाबू के लिए यह साल बुरा रहा है. जनवरी में अभिनेता के बड़े भाई रमेश बाबू और सितंबर में उनकी मां इंदिरा देवा का निधन हो गया है. वहीं, अब नवंबर में उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया. फैंस लगातार अपने चहेते सितारे को हिम्मत दे रहे हैं. अभिनेता ने पिता के निधन के 20 दिन बाद फिर से अपना काम शुरू कर दिया है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनका हौंसला बढ़ा रहे है. 

ट्विटर पर दी जानकारी

महेश बाबू ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताय कि वह काम पर वापसी कर चुके हैं. फोटो में वह नियॉन ग्रीन कलर की स्ट्राइप्स वाली ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही चेहरे पर थोड़ी सी दाढ़ी और अभिनेता का हेयरस्टाइल अच्छा लग रहा है.

फैंस भी अभिनेता के वापस काम शुरू करने से खुश हैं. एक फैन ने लिखा, जीवन को चलते रहना होता है, भगवान ने ये संसार छोड़ दिया है, लेकिन वह आपके साथ हैं और आशीर्वाद दे रहे हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू एसएस राजामौली की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इस एक्शन फिल्म पर अभी काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन राजामौली को अक्सर फिल्म को लेकर बात करते देखा गया है. उनका कहना है कि वह हॉलीवुड की 'इंडियाना जोन्स' स्टाइल में एक एडवेंचर फिल्म बनाने वाले हैं. वहीं, महेश बाबू पूजा हेगड़े के साथ SSMB28 फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Qala Movie Review: अमित त्रिवेदी के खूबसूरत संगीत से सजी है 'कला', जानें कैसी है बाबिल खान की पहली फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़