डीपनेक ब्लाउज...व्हाइट साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं Malaika Arora, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है. एक्ट्रेस का ये नया लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 13, 2023, 11:57 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
डीपनेक ब्लाउज...व्हाइट साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं Malaika Arora, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली:Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लुक्सा हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं.  एक्ट्रेस वक्त के साथ दिनों दिन जवां होती जा रही हैं. मलाइका का हर अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. एक्ट्रेस पर लोग दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में एक बार फिर से मलाइका का स्टाइलिश लुक तेजी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस का ग्लैमरस  देसी अंदाज दिखा रहा हैं. उन्होंने ऑफ व्हाइट साड़ी पहन लोगों का दिल चुरा लिया है.

मालाइका अरोड़ा का लुक

बीती रात मलाइका अरोड़ा एक अवॉर्ड शो अटेंड करने पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने उन्होंने अपने लुक के लिए साड़ी चुनी. साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

साड़ी पहन इताईं मलाइका

एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट साड़ी कैरी की थी. जिस पर थ्रेड वर्क था. वहीं बॉडर पर सितारे भी लगे थे. इस खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया था. जिसका वी शेप गला काफी डीप था, साथ ही मलाइका नेगोल्डन बेल्ट से पल्लू टक करके ओपन रखा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं सिंपल बन और लाइट मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रहीं थी. ज्वैलरी में मलाइका ने मोती की माला के साथ हैवी पेंडेंट कैरी किया था और एक रिंग कैरी की थी. 

फैंस को पसंद आया लुक

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का देसी स्टाइलिश अवतार काफी पसंद आ रहा है. यह पहली बार नहीं जब मलाइका ने लोगों को अपने लुक्स और हुस्न से दीवाना बनाया हो. वह पहले भी कई बार अपनी अदाओं का जादू दिखा चुकी हैं.
 

ये भी पढ़ें- 67 कांच के टुकड़ों से जब Mahima Chaudhry का चेहरा हो गया था छलनी, शीशे में खुद का मुंह देखने में कांपती थी एक्ट्रेस की रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़