मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाई बेबाकी, अब बेहद शॉर्ट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

मलाइका अरोड़ा ने अपने बोल्ड लुक जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. ऐसे में फैंस उनके लेटेस्ट लुक का हमेशा ही इंतजार रहता है. अब फिर से मलाइका अपनी अदाओं के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2022, 01:34 PM IST
  • मलाइका का बोल्ड लुक फिर से चर्चा में आ गया है
  • मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाई बेबाकी, अब बेहद शॉर्ट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है.

बेहद हॉट लग रही हैं मलाइका

हाल ही में मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें उन्हें काफी बोल्ड और बेबाक लुक में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने व्हाइट और ग्रे कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का नेट वाला फिटेड ट्यूब टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर का फ्रंट ओपन कोट पहना हुआ है. मलाइका इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

वायरल हुईं मलाइका की फोटोज

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी आई लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. मलाइका ने यहां मैचिंग की ब्लैक कलर की हील्स कैरी की है.

एक्ट्रेस ने अपने इस फोटोशूट को तीन अलग-अलग पोस्ट में शेयर किया है और हर तस्वीर में उनका अंदाज खूबसूरत और नया है. अब उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

मलाइका की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

मलाइका के फैंस उनके इस लुक के भी दीवाने हो गए हैं. फैंस ने यहां उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

वहीं, उन्हें देख इस बात का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अक्सर लोग उनसे यंग रहने के टिप्स मांगते हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्ड फोटोशूट के लिए हिना खान ने कैमरे के सामने खोला श्रग, तस्वीरों ने मचाई हलचल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़