48 साल की मलाइका अरोड़ा शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखीं ग्लैमरस, लुक्स ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स के कारण हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में पसंद किया है. वहीं, मलाइका ने भी 48 की उम्र में भी खुद को फिट और ग्लैमरस बनाए रखने के लिए काफी मेहनत की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 04:57 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • मलाइका हर अंदाज में ग्लैमरस ही दिखती हैं
48 साल की मलाइका अरोड़ा शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखीं ग्लैमरस, लुक्स ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने स्टाइलिश लुक और फिटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दुनियाभर के लोग उनकी सिजलिंग अदाएं देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब फिर से मलाइका का नया लुक उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

Malaika Arora की हर अदा पर फिदा रहते हैं लोग

मलाइका ने बेशक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल न जीता हो, लेकिन उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस ने उन्हें इतनी सफलता दिला दी है कि आज मलाइका किसी पहचान की मोहताज ही नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, लोग उनके स्टाइलिश और फिटनेस से काफी इंस्पायर भी होते रहते हैं. अब मलाइक के लेटेस्ट लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में उन्हें लाइक पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और कॉलर स्टाइल क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज कैमरे में दे रही हैं.

48 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मलाइका

मलाइका की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी होटल की लॉबी में खड़े होकर पोज दे रही हैं. कुछ तस्वीरों में मलाइका को डांस स्टैप करते हुए भी देखा जा रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस तो दिख रही हैं, साथ ही बहुत फिट भी लग रही हैं. उनकी ये अदाएं देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनका हर अवतार लोगों को मदहोश कर देता है.

ये भी पढ़ें- 36 की उम्र में रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेंट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया मोनोकिनी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़